विकास ब्लॉक अध्यक्ष व प्रवीण मंत्री चुने गए

विकास ब्लॉक अध्यक्ष व प्रवीण मंत्री चुने गए


अटेवा के नियामताबाद ब्लॉक इकाई का जिला महामंत्री इम्तियाज के देख रेख में हुआ गठन।
चन्दौली ।। गुरुवार को अटेवा जिला इकाई की बैठक कन्या जूनियर हाई स्कूल कटेसर के प्रांगण में आहूत की गई। संगठन की मजबूती के लिए नियताबाद ब्लॉक इकाई का गठन जिला महामंत्री इम्तियाज़ खान की देख रेख में सर्वसम्मति से किया गया।जिला अध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने संगठन की मजबूती पर कहा कि यदि सभी शिक्षक एकजुट हों तो कोई भी कार्य असम्भव नही है । उन्होंने कहा कि संगठन में बहुत शक्ति होती है आज जो भी अध्यापकों को मिल रहा है वह संगठन की ही देन है उन्होंने सबको एकजुटता का शपथ दिलाते हुए कहा कि यदि आप एकजुट है संगठित हैं तो वादा करता हूं कि हर क्षण आपका संगठन आपके साथ मिलेगा।
जिला महामंत्री इम्तियाज खान ने कहा कि हमारी मांग बिल्कुल संवैधानिक है इसको सरकार को मानना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2005 के बाद से पुरानी पेंशन की व्यवस्था खत्म कर दी गई है जो कि गलत है इस व्यवस्था को खत्म कर एक गलती सरकार ने की है दूसरी गलती तत्कालीन संगठनों के पदाधिकारी व नेताओं ने इसका विरोध ना करके की और तीसरी गलती आप पेंशन विहीन साथी अटेवा का साथ न देकर मत करना यह हमारे स्वाभिमान की लड़ाई है पेंशन हमें चाहिए इस की लड़ाई भी हमें ही लड़नी पड़ेगी जागो युवा जागो आप की लड़ाई लड़ने के लिए कोई और नहीं आएगा ।
उन्होंने वहां पर उपस्थित सभी पेंशन विहीन अध्यापकों से अपील की है आगामी 30 अप्रैल को दिल्ली में होने वाले विशाल धरना प्रदर्शन में पहुंचकर अपने स्वाभिमान की लड़ाई में पूर्ण सहयोग दें इस अवसर पर अटेवा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष यशवर्धन सिंह ने कहा यह किसी गुट या संघ की लड़ाई नहीं है यह प्रदेश के 1300000 पेंशनविहीन शिक्षक कर्मचारियों की लड़ाई है जो हम हर हाल में जीतेंगे उन्होंने मिसाल देते हुए कहा कि बरहनी ब्लाक जनपद के पिछड़े विकास खंडों में आता है लेकिन उसी ब्लॉक से लगभग 100 से अधिक संख्या में शिक्षक भाई पुरानी पेंशन की लड़ाई में दिल्ली जाने के लिए अपना टिकट करा चुके हैं उन्होंने कहा कि इसी तरह अन्य ब्लॉकों के भी शिक्षक अपने स्वाभिमान की लड़ाई में 30 अप्रैल को दिल्ली पहुंचे ।वही जिलाकोषाध्यक्ष इरफान अली मंसूरी ने कहा कि वह दिन अब दूर नहीं जब हम पुरानी पेंशन से आच्छादित होंगे यह मैं पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं इसके साथ ही नियामताबाद विकासखंड के ब्लॉक इकाई का गठन किया गया जिसमें विकास चंद्र सिंह को अध्यक्ष, प्रवीण कुमार कुशवाहा महामंत्री, अतुल त्रिपाठी वरिष्ठ उपाध्यक्ष, आलोक मोहन सिंह, जुबेर अहमद, हरेंद्र प्रताप सिंह को उपाध्यक्ष विशाल भारद्वाज को कोषाध्यक्ष, अलपिका जायसवाल को संयुक्त मंत्री और सरिता शर्मा को मीडिया प्रभारी मनाया गया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष हर्ष वर्धन सिंह, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बड़े भाई गौहर अली , प्रशांत सिंह जुबेर अहमद, भोलानाथ सहित कई अध्यापक उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन अटेवा के जिला प्रवक्ता और जनपद के कुशल संचालक ईश्वरचंद त्रिपाठी जी ने किया।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget