पूर्व विधायक मनोज सिंह ने सपा प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

पूर्व विधायक मनोज सिंह ने सपा प्रत्याशी के लिए मांगा वोट


गोरखपुर लोकसभा उप-चुनाव में जनसंपर्क कर सपा के लिए किया प्रचार। 
गोरखपुर।। लोकसभा क्षेत्र गोरखपुर उप-चुनाव में कैम्पियरगंज के माधवपुर सेक्टर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी प्रवीण निषाद को जिताने के लिए मंगलवार को पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज कुमार सिंह डब्लू और संतकबीरनगर के जिला कोषाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने लोगों से सपा के पक्ष में मतदान करने की अपील किया। इस दौरान पूर्व विधायक ने स्थानीय नेताओं संग कैम्पियरगंज के बसंतपुर, सरपतहा और माधवपुर सेक्टर के दर्जन भर गाँव में जनसंपर्क कर पूर्वर्ती सपा सरकार के उपलब्धियों को बताया। 

पूर्व विधायक मनोज सिंह ने कहा कि चार साल से केंद्र में और 11 महीने से प्रदेश में भाजपा की सरकार चल रही है मगर महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी चरम पर है। भाजपा के लोग जनता से किये वादे भूल गये। वर्तमान भाजपा सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ में डूबी हुई है। भाजपा जनता को प्रलोभन दे कर गुमराह करके चुनाव जीतना चाहती है। भाजपा द्वारा गोरखपुर उप-चुनाव में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। अच्छे दिन लाने का वादा कर के भाजपा ने बुरे दिन ला दिए। ऐसी चौकीदारी से क्या फायदा जब देश के बैंकों का धन लेकर कुछ लोग फरार हो रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश के विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य किये। गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन, लोहिया आवास, विधुतीकरण, सड़कों का जाल, आगरा एक्सप्रेस-वे, 108 एम्बुलेंस सेवा, डायल 100, 1090 महिला हेल्पलाइन सहित अनेक जन कल्याण के कार्य किये हैं। फिर जरूरत है कि गोरखपुर की खुशहाली के लिए आगामी 11 मार्च को सपा समर्थित उम्मीदवार प्रवीण निषाद को आप लोग भारी बहुमत से विजयी बनावे। 

इस दौरान डॉ0 रामनगीना यादव, नियमुल खान, अवनीश पांडे, राजन गुप्ता, अंगद यादव, मनजीत सिंह, अब्दुल्ला, जोखन यादव, बबलू सिद्दीकी, अभय मधेसिया, राजेश, सुग्रीव निषाद, राम अनुज निषाद, अशोक चौरसिया, गोलू, दिग्विजय यादव, रामसूरत साहनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

उर्जांचल टाइगर" की निष्पक्ष पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें। मोबाइल नंबर 7805875468 पर पेटीएम कीजिए।

Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget