धानापुर का तहसील बनना विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा- गोविंद उपाध्यक्ष

धानापुर का तहसील बनना विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा- गोविंद उपाध्यक्ष


डीवीएम ने धानापुर को तहसील बनाने के लिए शहीद गांव में किया नुक्कड़ सभा। 
नसीरुल होदा खान 'राजा'
धानापुर-चन्दौली।।धानापुर विकास मंच के संयोजक गोविंद उपाध्याय ने गुरुवार को शहीदगांव बाजार में आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा कि धानापुर का तहसील बनना क्षेत्रीय विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने नुक्कड़ सभा के माध्यम से तहसील निर्माण के आंदोलन को लेकर आम नागरिकों को जागरूक करने की अपनी कोशिश को जारी रखा है।वहीं डीवीएम के अध्यक्ष कमलाकांत मिश्र ने कहा कि गंगा किनारे स्थित महुजी से लेकर बलुआ घाट तक के सैकड़ों गांव आज भी विकास के पैमाने पर पिछड़े हुए हैं, क्योंकि प्रशासनिक उपेक्षा के कारण उन गांवो में विकास की किरणें अब तक नहीं पहुंच पायी इसलिए गंगा के तटवर्ती क्षेत्र के बुनियादी विकास के लिए धानापुर को तहसील बनाया जाना आज की सबसे बड़ी जरूरत है। लेकिन यह आसान नहीं है, हमें इसके लिए निर्णायक संघर्ष करना होगा। डॉ रामअनुज यादव ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक ने यहां के वाशिंदों को आश्वस्त किया है कि प्रदेश की योगी सरकार धानापुर को नई तहसील बनाने को लेकर प्रतिबद्ध है। दूसरी तरफ मंच के कार्यकर्ताओं सहित क्षेत्रीय लोग भी विधायक की इस पहल को लेकर खासे उत्साहित हैं। 

इस अवसर पर घनश्याम मिश्र, नंदकुमार पांडेय, वीरेंद्र सिंह, हलधर सिंह, महेंद्र पांडेय, रामअधार तिवारी, चंद्रशेखर सिंह, अखिलेश यादव, किशोरी, भगवान दास, आदि अन्य ने विचार व्यक्त किया। अध्यक्षता डॉ रामजी मिश्र एवं संचालन डॉ0 राम अनुज यादव ने किया।

उर्जांचल टाइगर" की निष्पक्ष पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें। मोबाइल नंबर 7805875468 पर पेटीएम कीजिए।

प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget