पीएम नरेंद्र मोदी ने दी 'बिहार दिवस' की शुभकामनाएं, नीतीश ने कहा- धन्यवाद

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी 'बिहार दिवस' की शुभकामनाएं, नीतीश ने कहा- धन्यवाद

पटना(स्टेट हेड- मुकेश कुमार)।।  बिहार आज अपना 106वां स्थापना दिवस मना रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बिहारवासियों को शुभकामनाएं दी है।वहीं, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी बिहार दिवस की शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने कहा राष्ट्र निर्माण में बिहार का अनुकरणीय और अमूल्य योगदान रहा है।पीएम के शुभकामना संदेश पर धन्यवाद देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, 'बिहार दिवस के अवसर पर बिहारवासियों को शुभकामनाएं देने हेतु माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद.'

बिहार दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे उपराष्ट्रपति

पटना के गांधी मैदान में शाम चार बजे से आयोजित बिहार दिवस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी शामिल होंगे। नायडू ने ट्वीट कर कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी दी।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार दिवस के अवसर पर ट्वीट कर शुभकामनाएं दी है।उन्होंने लिखा, 'बिहार दिवस पर बिहार की बहनों और भाइयों को हार्दिक शुभकामनाएं। इतिहास काल से राष्ट्र निर्माण में बिहार का अनुकरणीय और अमूल्य योगदान रहा है।

गिरिराज सिंह ने भी दी शुभकामनाएं

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट कर बिहार दिवस के अवसर पर राज्य के लोगों को शुभकामनाएं दी।उन्होंने लिखा, 'समस्त बिहारी को बिहार दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आप जहां भी रहें अपने राज्य बिहार का और आप अपना डंका बजाते रहें।

गुरुवार शाम 3:35 में उपराष्ट्रपति पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे।जहां उनका स्वागत गार्ड आॅफ आॅनर के साथ किया जायेगा।शाम 4:30 बजे से 06:00 बजे संध्या तक बिहार दिवस के अवसर पर गांधी मैदान, पटना में आयोजित चम्पारण शताब्दी समापन समारोह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे. 06:25 बजे संध्या में पटना से दिल्ली के लिए विदा होंगे।

पटना के गांधी मैदान में कई विभागों के स्टॉल लगाए गए हैं।इसके साथ ही साफ-सफाई, सुरक्षा व्यवस्था, पेयजल और बिजली की व्यवस्था आदि को लेकर भी दिशा-निर्देश दिया गया।गांधी मैदान रौशनी से जगमगा रहा है।शिक्षा विभाग की ओर से मुख्य तौर से ये कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।
Labels:
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget