भाजपा‘‘ बहुत तेजी से डूब’’ रही है।- पटनायक

भाजपा‘‘ बहुत तेजी से डूब’’ रही है।

भुवनेश्वर।। उत्तर प्रदेश और बिहार में लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में भाजपा की हार के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज कहा कि भाजपा‘‘ बहुत तेजी से डूब’’ रही है।

वर्ष2009 तक भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल रही बीजू जनता दल: बीजद: ने कहा कि उन्होंने किसी मोर्चे में शामिल होने के बारे में नहीं सोचा है।

भाजपा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा खाली सीट गोरखपुर और फूलपुर में लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने करारी मात दी। बिहार में लालू प्रसाद की राजद ने अररिया लोकसभा सीट तथा जेहानाबाद विधानसभा सीट जीती। भाजपा को केवल भभुआ विधानसभा सीट से संतोष करना पड़ा।

पटनायक ने उत्तर प्रदेश और बिहार में उपचुनावों में भाजपा के प्रदर्शन से जुड़े सवालों के जवाब में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हम देख सकते हैं कि भाजपा डूब रही है... यह बहुत तेजी से डूब रही है।’’ 

बीजद के गैर भाजपा दलों के साथ गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर पटनायक ने कहा कि हमने फिलहाल किसी गठबंधन के बारे में नहीं सोचा है। ऐसा कोई विचार नहीं है।।

हालांकि2009 से भाजपा और कांग्रेस दोनों से बराबर दूरी बनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री ने भविष्य में किसी मोर्चे में शामिल होने की संभावना से इंकार नहीं किया।

बीजद. भाजपा गठबंधन ने2000 से2009 तक करीब नौ साल राज्य पर शासन किया। विधानसभा तथा लोकसभा चुनावों के लिए सीट बंटवारे पर विवाद को लेकर2009 आम चुनावों से पहले गठबंधन टूट गया था।

उर्जांचल टाइगर" की निष्पक्ष पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें। मोबाइल नंबर 7805875468 पर पेटीएम कीजिए।

लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget