निजीकरण वापस लेने पर विद्युतकर्मियों ने मा0 मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया

निजीकरण वापस लेने पर विद्युतकर्मियों ने मा0 मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया


विद्युत अधिकारी/कर्मचारी दूने मेहनत से काम करें, संघर्ष समिति ने की अपील।
वाराणसी।। वाराणसीआज दिनांक 06.04.2018 को विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने निजीकरण की वापसी पर भिखारीपुर स्थित हार्इडिल कालोनी परिसर में एक विजय सभा का आयोजन किया।

सभा को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने सर्वप्रथम अपने प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री जी का आभार प्रकट किया और बताया कि प्रदेश के किसानो एवं जनता के हित में निजीकरण का फैसला सरकार ने वापस लिया। वक्ताओं ने यह भी कहा कि किसी भी संस्था का निजीकरण करने से फायदा उद्योगपतियों को ही होता है न कि आम जनता या सरकार को।

विजय सभा में वक्ताओं ने प्रदेश के मा0 ऊर्जा मंत्री व अध्यक्ष उ0प्र0 पावर कार्पोरेशन का भी आभार प्रकट किया। संघर्ष समिति के नेताओं ने चल रहे आन्दोलन को जिन सामाजिक संगठनों व व्यक्तियों ने समर्थन दिया उन सभी का आभार प्रकट किया साथ ही संघर्ष समिति ने चल रहे आन्दोलन के सफल कवरेज के लिए सभी मिडिया मित्रों का भी आभार प्रकट किया।

संघर्ष समिति के नेताओं ने पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के वाराणसी जनपद में कार्य कर रहे सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों से अपील किया की वे अब दूने मेहनत व इमानदारी से कार्य करें, जिससे यह संस्था अधिक मजबूत हो सके तथा आम जनता को भी यह लगे कि बिजली विभाग में एक अच्छा बदलाव आया है।

विजय सभा में उपस्थित कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने संघर्ष समिति के संयोजक सहित सभी पदाधिकारियों को माला पहनाकर उनका सम्मान किया।

सभा में सर्वश्री सुनिल कुमार, चन्द्रशेखर चौरसिया, आर0के0 वाही(संयोजक), डा0 आर0बी0 सिंह, अंकुर पाण्डेय, ए0के0 श्रीवास्तव, विपिन प्रकाश वर्मा, ए0पी0 शुक्ला, माया शंकर तिवारी, मदन श्रीवास्तव, शशिकिरण मौर्य, ए0के0 सिंह, ओ0पी0 भारद्वाज, राजेन्द्र सिंह, विरेन्द्र, अपूर्व प्रकाश मुखर्जी, तपन हलदर, जिऊत लाल, विक्रान्त, अमित, पवन, इमरान, अभिषेक, कृष्णा, तपन चटर्जी, सुमन्त, एस0के0 सिंह, राजेश कुमार, काशी यादव, मेराज अहमद, विजय नरायण हिटलर, आदि अधिकारियों/कर्मचारियों उपस्थित रहे।
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget