पुलिस महानिदेशक शहर मे ही थे कि बदमाशों ने उन्हें सलामी दे डाली

पुलिस महानिदेशक शहर मे ही थे कि बदमाशों ने उन्हें सलामी दे डाली

वाराणसी।।डीजीपी ओपी सिंह ने अभी रविवार को वाराणसी पुलिस की पीठ थपथपाई ही थी। और पुलिस महानिदेशक शहर मे ही थे कि बदमाशों ने उन्हें सलामी दे डाली। सोमवार की सुबह जैतपुरा थाना क्षेत्र में तड़के बदमाश ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई।

पुलिस और बदमाशों के बीच लंबे वक्त से आंखमिचौली चलती आ रही है। शायद आगे भी यही चलने वाला है। पुलिस डाल डाल तो क्रिमिनल्स पात पात चलते हैं। सोमवार को बनारस में हुए एक हत्या के मामले को पुलिस ने चुनौती के रूप में स्वीकार किया हैं बदमाश ने जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया उस वक्त सूबे के पुलिस महकमे के मुखिया और केंद्रीय गृहमंत्री शहर में मौजूद थे।

दारानगर नगर निवासी सोनू यादव की बीच सड़क बाइक सवार बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसे परिजनों ने आनन-फानन में मण्डलीय अस्पताल पहुंचाया जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोली सोनू के छाती में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।
परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। सोनू की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कबीरचौरा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।

चक्का जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने तत्काल आरोपी के गिरफ्तारी का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजनों ने जाम समाप्त किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

बोले एसपी सिटी जल्द गिरफ्त में होगा आरोपी

उक्त घटना बाबत एसपी सिटी ने बताया कि परिजनों ने बदमाश की पहचान कर ली है। हालांकि अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगी है। जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget