श्रमिक से लाइनमैन और कुशल श्रमिक के पदोन्नति की तिथि स्थानन्तरण पालिसी के कारण घोषित कर रद्द

श्रमिक से लाइनमैन और कुशल श्रमिक के पदोन्नति की तिथि स्थानन्तरण पालिसी के कारण घोषित कर रद्द


वाराणसी।। आज दिनाँक-28-04-2018 को श्रमिक से लाइनमैन और कुशल श्रमिक के पदोन्नति की तिथि स्थानन्तरण पालिसी के कारण घोषित कर रद्द करने को लेकर विधुत मज़दूर पंचायत का पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अधीक्षण अभियंता कार्यालय नगरी विधुत वितरण मण्डल द्वितीय सिगरा पर धरना किया गया। 

सभा को सम्बोधित करते हुए संगठन प्रतिनिधियों ने ये आरोप लगाया कि ठेकेदारों की मनमानी बढ़ती जा रही है और अधिकारी उनके ऊपर करवाई करना तो दूर दुबारा उन्ही दागदार ठीकेदारों को ठीका दे दिया जा रहा है। संगठन इस तरह का दुर्व्यवहार कतई वर्दाश्त नही करेगा।

सभा के बीच मे ही अधीक्षण अभियंता द्वारा पत्र के माध्यम से संगठन को वार्ता हेतु आमंत्रित किया और संगठन के कमेटी के अध्यक्ष के मौजूदगी में वार्ता कराने के बात को स्वीकार लेने के बाद पंचायत के प्रतिनिधि वार्ता में शामिल हुए और पद्दोन्नति की प्रक्रिया दिनाँक-02/05/2018 तक सम्पन्न कराने की बात लिखित रूप में अधीक्षण अभियंता द्वारा देने पर संगठन ने धरना समाप्त किया।

सभा को सर्वश्री मण्डल मंत्री अंकुर पाण्डेय, जीउत लाल, जोनल सचिव तपन हालदार, तपन चटर्जी, जिला मंत्री राघवेंद्र गोस्वामी, विकास कुशवाहा, अमितानंद त्रिपाठी, संतोष कुमार, अशोक, कांता, जितेंद्र, धनपाल, राकेश, काशिम, अकबर,आदि लोगो ने संबोधित किया।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget