दुकानदार जिला कलेक्टर के आदेश की उड़ा रहे धज्जियां।

दुकानदार जिला कलेक्टर के आदेश की उड़ा रहे धज्जियां।

एक बार फिर कई दुकानदार ₹1के छोटे सिक्के लेने से कर रहे हैं मना ग्राहक हो रहे परेशान।
ब्यूरो कार्यालय उर्जांचल टाईगर जयंत।(विनोद कुमार सिंह/सुन्दरम सिंह)

सिंगरौली।। बैढ़न ।।बैढ़न के दुकानदार एक बार फिर नहीं ले रहे ₹1 के छोटे सिक्के जबकि इसी तरह का मामला कुछ महीने पहले भी आया था जिस पर जिला कलेक्टर ने उस वक्त आदेश जारी किया था जो दुकानदार ₹1के छोटे सिक्के नहीं लेगा उसके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी जिले में पैसे की समस्या तो चल ही रही है ऊपर से अब यह दुकानदार भी ₹1के छोटे सिक्के लेने से करने लगे हैं मना जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हमारी टीम ने बैढ़न मस्जिद फब्बारा के सामने दुकान से कुछ सामान लेने के बाद जब ₹1 के छोटे सिक्के दिए तो दुकानदार ने लेने से साफ मना कर दिया जब हम लोगों ने पूछा कि आप सिक्के क्यों नहीं ले रहे तो दुकानदार ने कहा जहां पर हम सामान लेने जाते हैं वह दुकानदार भी नहीं ले रहा है छोटे सिक्के जिससे हम लोगों को भी दिक्कत होता है इसलिए हम लोग भी नहीं ले रहे हैं छोटे सिक्के हमारा सेठ लेना चालू कर दें हम लोग भी लेने लगेंगे।

जिस पर हमारी टीम ने बैढ़न कोतवाली प्रभारी श्री मनीष त्रिपाठी जी से संपर्क किया उन्होंने कहा प्रशासन के द्वारा दुकानदारों को जागरुप किया जा रहा है। जो दुकानदार सिक्के लेने से मना करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।
मनीष त्रिपाठी कोतवाली प्रभारी बैढ़न।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget