सितारा वेलफेयर की बैठक सम्पन्न

सितारा वेलफेयर की बैठक सम्पन्न

आगामी माह में निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाने का हुआ निर्णय। 
धानापुर-चन्दौली।। सितारा वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की बैठक स्थानीय क़स्बा स्थित स्कालर्स पब्लिक स्कूल में रविवार को हुई जिसमें समिति द्वारा विगत 20 मार्च को आयोजित सितारा देवी संगीत समारोह की समीक्षा की गयी।

बैठक को संबोधित करते हुए डॉ. कुमार अम्बरीष चंचल ने बताया कि समिति द्वारा आगामी माह में विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया जायेगा जिसमें वाराणसी से 20 चिकित्सको की टीम द्वारा जाँच और इलाज किया जायेगा। उन्होंने यह भी बताया की समिति क्षेत्र में संगीत शिक्षा स्वास्थ्य और पर्यावरण पर विशेष ध्यान देगी जिसके क्रम में जहाँ ब्रिक्षारोपन कराया जायेगा वहीं संगीत की कक्षाए भी चलाई जाएँगी जिससे क्षेत्र के होनहार बच्चे संगीत की जानकारी प्राप्त कर बी एच य़ू में प्रवेश ले सकें। समिति के उपाध्यक्ष मेराज खान लड्डू ने कहा कि समिति के विस्तार की आवश्यकता है। अंत में विगत माह आयोजित संगीत समारोह के आय व्यय पर चर्चा की गयी।

बैठक में डॉ.देवेन्द्र यादव, खान मोहम्मद अनीस, सत्येन्द्र यादव, डॉ.रवि प्रकाश मिश्रा, फरीदुद्दीन, मृत्युंजय सिंह, डा सत्य प्रकाश वर्मा, कलाम खान, अपरबल, गुलशन वर्मा आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता परवेज खान तथ संचालन जे.पी.रावत ने किया।
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget