गायत्री मंदिर रोड पर हुई वारदात के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल

गायत्री मंदिर रोड पर हुई वारदात के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल

कल रात अज्ञात बदमाशों ने चाकू के बल पर घर में घुसने का किया था प्रयास
पुलिस ने रात के साथ दिन में भी क्षेत्र में बढ़ाई पेट्रोलिंग
उर्जांचल टाईगर सिंगरौली(विनोद सिंह/सुन्दरम सिंह)
सिंगरौली ।।   कार्यालय कल शाम मोरवा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 8 गायत्री मंदिर रोड के पास कुछ बदमाश द्वारा चाकू के बल पर लूटने का असफल प्रयास किया गया था। जिसके बाद से ही स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। बताते चलें कि शनिवार रात 8:30 बजे मोरवा वार्ड 08 गायत्री मंदिर रोड के पास एक आवास में कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा घर में घुसने का प्रयास किया गया जो कि महिला के सूझबूझ के कारण असफल हो गया था। 

जानकारी के अनुसार गायत्री मंदिर रोड के समीप बने मकान में विकास गुप्ता निवासरत है। शनिवार रात 8:30 बजे तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा उनके घर पर उस समय घुसने का प्रयास किया गया जिस समय उनकी पत्नी लक्ष्मी गुप्ता घर पर अकेली थी। बदमाशों द्वारा उनके आवास पर पहुंचकर आवाज़ लगाई की भैया ने कपड़े भेजे हैं।घर में उपस्थित महिला ने दरवाजा खोला तो बदमाशों ने चाकू दिखा कर घर में घुसने का प्रयास किया, जिससे भांपते हुए महिला ने झटककर दरवाजा बंद कर दिया और आंगन में पहुंचकर अपने मकान मालिक को बताकर शोर मचाया। महिला के शोर मचाने से तीनों बदमाश रफूचक्कर हो गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाश पल्सर पर सवार होकर आये थे इसमें एक व्यक्ति तिराहे पर खड़ा होकर स्थिति का जायजा ले रहा था और 2 मकान पर गए थे जिन दो लोगों को महिला ने देखा था उन्होंने अपने चेहरे गमछे से ढक रखे थे। हो हल्ला मचाने के बाद सभी भाग खड़े हुए थे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मोरवा थाने में दी थी। 

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों की खोजबीन शुरू की तो पाया कि गायत्री मंदिर रोड के समीप के ही गलियों से होते हुए आरोपी भागने में सफल हो गए थे।

गैंग बनाकर देते हैं घटना को अंजाम

इन लोगों का एक गैंग है जो काफी समय बाद क्षेत्र में सक्रिय हुआ है।
बदमाशों द्वारा चालू रोड से हटके मकान को निशाना बनाना और घर के मालिक का नाम लेकर घुसने का प्रयास इस बात की ओर इशारा करता है उनके द्वारा मकान पर पहले से ही नजर रखी जा रहे थी और वह पेशेवर मुजरिम है।

20 दिन पूर्व भी बदमाशों द्वारा की गई थी लूट

करीब 20 दिन पूर्व भी तीन बदमाशों द्वारा क्षेत्र के भूसामोड में रात्रि 10 बजे सिंगरौली निवासी दुर्गा प्रसाद के पास से 12000 नगदी एवं अन्य सामान उस समय लूट लिए थे जिस समय झिंगुरदा से अपनी दुकान बढ़ा कर लौट रहे थे। उस वक्त भी तीनों बदमाशों ने इस लूट में अपाचे मोटरसाइकिल का इस्तेमाल किया था। 




अब इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। स्थानीय लोगों ने *वार्ड पार्षद परमेश्वर पटेल* से अनुरोध किया है कि गायत्री मंदिर रोड के समीप गलियों में समुचित लाइट की व्यवस्था की जाए। 

*दंपत्ति द्वारा इस घटना की लिखित शिकायत मोरवा थाने में दर्ज नहीं कराई गई है, परंतु मोरवा पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने स्तर पर अपराधियों की खोजबीन में लगी हुई है।*
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget