C.M.योगी डांट कर भगा देते हैं-दलित सांसद छोटेलाल खरवार


न्यूज़ डेस्क।।उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के रॉबर्ट्सगंज से सांसद छोटेलाल खरवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ शिकायत की है। पत्र में खरवार ने कहा है कि योगी उन्हें डांट कर भगा देते हैं।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी ने खरवार की शिकायत पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। खरवार ने यह भी शिकायत की है कि प्रशासन और जिला अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते और उनके साथ भेदभाव करते हैं। अपने शिकायत पत्र में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय और संगठन मंत्री सुनील बंसल का जिक्र किया है। इसके अलावा उन्होंने अनुसूचित जाति व जनजाति आयोग में भी शिकायत की है।

अपने पत्र में सांसद ने कहा है कि वो पिछले तीन साल से चंदौली जिला प्रशासन और वन विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, जो उनके संसदीय क्षेत्र से लगा हुआ इलाका है। जब योगी मुख्यमंत्री बने तो लगा था मामला हल होगा लेकिन उल्टा उनकी जमीन को ही वन विभाग की जमीन बता दी गई।खरवार ने यह भी आरोप लगाया है कि उनके खिलाफ पार्टी के क्षेत्रीय नेता साजिश कर रहे हैं और विपक्षी दलों के साथ मिलकर उनके खिलाफ काम कर रहे हैं।

आज तक की खबर के अनुसार मोदी को लिखे पत्र में भाजपा सांसद ने कहा है कि जिले के आला अधिकारी उनका उत्पीड़न कर रहे हैं। मामले में भाजपा सांसद ने दो बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, लेकिन सीएम ने उन्हें डांटकर भगा दिया।
Labels:
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget