उत्तर प्रदेश - उन्नाव में 25 साल के युवक ने किया 9 साल की मासूम से रेप


उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों से जुड़े अपराध थमने का नाम ले रही है। एक बार फिर उन्नाव में नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया गया।

पुलिस ने बताया की एक 25 साल के युवक ने 9 साल की मासूम के साथ रेप किया। इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत पंजीकृत किया है और मामले की जांच कर रही है।

बता दे कि उन्नाव के माखी थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगाया कि जून 2017 में उन्होंने उसे बंधक बनाकर कई बार रेप किया।

महिला का आरोप है कि विधायक के साथ-साथ उसके लोगों ने भी साथ में रेप किया। उन्होंने बताया कि जब थाने में आरोपी विधायक के खिलाफ तहरीर दी, तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

सीबीआई ने गैंगरेप के इस मामले में 13-14 अप्रैल को मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर, उसके सहयोगी शशि सिंह और अन्य आरोपियों को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। अब सीबीआई इन आरोपियों को बचाने में पुलिस की भूमिका की भी जांच कर रही है।

गौरतलब है कि इस मामले में उन्नाव पुलिस पर आरोपी विधायक को बचाने का आरोप लगाने के बाद राज्य सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। मामले के तूल पकड़ने के बाद राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी थी।
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget