भदोही के भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष ने सरकारी नौकरी के नाम पर लॉज में बुलाया लड़की ने दर्ज कराया बलात्कार का मुकदमा

भदोही के भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष ने सरकारी नौकरी के नाम पर लॉज में बुलाया लड़की ने दर्ज कराया बलात्कार का मुकदमा

जहां अय्याशी हमारे देश की संस्कृति सभ्यता को लज्जित कर रही है वहीं नेताओं का शौख समाज को कलंकित करने में कोई कसर नही छोड़ रहा है !
वाराणसी।। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र मे थाना सिगरा क्षेत्र के रोडवेज चौकी अंतर्गत परेड़ कोठी के एक निजी होटल मे मंगलवार दिनांक 22 मई को 2:00 बजे भदोही के भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष ने एक युवती को अपनी लड़की बता कर लॉज मे कमरा लेकर रूम नंबर 61 में दाखिल हुये थोड़ी देर बाद रूम से चीखने चिल्लाने की आवाज सुन लॉज के मैनेजर ने रूम में प्रवेश किया तो लड़की रो रही थी मैनेजर ने नेता जी को धक्का देते हुए लड़की को अपने साथ लेते हुए चौकी प्रभारी को तत्काल सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाना सिगरा ले गई यह थाना प्रभारी महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी द्वारा बताया गया कि लड़की कलकत्ता की रहने वाली हैं यहां अपने रिश्तेदार के घर आई थी।

परेड़ कोठी क्षेत्र में कुकुरमुत्ते की तरह खुले लॉज व होटल जो अय्याशियों का अड्डा बना हुआ है यहां निरंतर ही इस तरह की घटनाओं को इन होटलों में गलत ID का प्रयोग कर रूम दे दिया जाता है और घटना प्रकाश मे होने के बाद फिर रजिस्टर मेंटेन हो जाता है कुछ ऐसा ही वाकया देखने में आता है। 

रूम देते समय न ही लड़की का आई डी न ही नेता जी का जब घटना घटी तो लॉज मैनेजर ने गलत जानकारी दी जबकि सूत्र बताते है कि लड़की बनारस की है और सरकारी नौकरी के नाम पर कई बार इसी लॉज में बुलाया गया था।

सूत्रों से लॉज भाजपा के सभासद का है जो पूर्व परिचीत है और नेता जी के कई जानने वालों ने अपनी पूरी सेवा का अवसर देते है

मुकदमा थाना सिगरा मे अपराध संख्या 379/18 धारा 376 IPC मे कायम कर नेता जी को हिरासत मे ले लिया गया है।

  • समाचार देने तक लड़की डाँक्टरी परीक्षण करा कर थाने नहीं आईं थीं ना ही नेता जी से कोई बात हो सका है।
  • अब देखना दिलचस्प है कि आगे पुलिस निष्पक्ष विवेचना करती है या फिर सत्तारुढ़ नेता के सामने घुटने टेक देती है।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget