जीटी रोड के टोल प्लाजा कर्मियों से 25 लाख रुपए की लूट

जीटी रोड के टोल प्लाजा कर्मियों से 25 लाख रुपए की लूट

दो लूटेरे पकड़े गए,दो लाख रुपया बरामद
पटना(स्टेट हेड-मुकेश कुमार)।।सूबे बिहार के गया जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-2 जीटी रोड के आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत टोल प्लाजा के कर्मचारियों से अज्ञात बाइक सवार लूटेरों ने 25 लाख रुपया हथियार का भय दिखाकर दिनदहाड़े लूट लिया। घटना के समय टोल प्लाजा के कर्मचारी रामनिवास सिंह, चन्द्रनयन और अनिल सिंह पंजाब नेशनल बैंक,आमस शाखा में 25 लाख रुपया नगद जमा करने जा रहे थे।

मगध क्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि लूटी गई दो लाख रुपए के साथ दो लूटेरे को गिरफतार किया गया है। डीआईजी श्री कुमार के अनुसार दो अन्य संदिग्ध को लूट कांड में हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है।

डीआईजी श्री कुमार ने कहा कि टोल प्लाजा के कर्मचारी रुपयों से भरे बैग के साथ जैसे ही पीएनबी,आमस शाखा पहुंचे। तभी बाइक पर सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रुपयों से भरे बैग को लूट लिया। स्थानीय ग्रामीणों ने लूटेरों को चुनौती देते हुए पीछा करने लगे। अपराधी आमस बाजार की ओर भागते हुए लूटी गई रकम को सड़क पर फेंकने लगे। लेकिन दो लूटेरे ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए।

डीआईजी श्री कुमार ने कहा कि औरंगाबाद पुलिस को घटना की सूचना देते हुए सघन वाहन चेकिंग अभियान सुनिश्चित करने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget