पूर्व विधायक नहीं कर रहे हैं गठबंधन नियम का पालन - लोजपा जिलाध्यक्ष

लोजपा,बिहार,गठबंधन


  • जदयू में रहकर कर जदयू पार्टी पर ही लगाते हैं आरोप
  • चर्चा में रहने के लिए पूर्व विधायक अपनाते रहते हैं तरह-तरह के हथकंडे

अर्जुन अरनव
संवाददाता, उर्जान्चल टाइगर 
–---–-----------------------------
जमुई।।चर्चा में बने रहने के लिए चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह बेतुका बयानबाज़ी करते रहते हैं। यहाँ तक कि जदयू में शामिल होने के बाद भी सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और क्षेत्र के सांसद पर आरोप प्रत्याऱोप लगाते रहे है। उक्त बातें जमुई लोजपा के जिला अध्यक्ष सुभाष पासवान ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही।उन्होंने कहा कि सांसद पर आरोप सिर्फ पूर्व विधायक ही नहीं बल्कि उनके पिता पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह भी कई बार लगा चुके हैं। हमेशा अखबार में बने रहने के लिए बेफजूल किसी को दोषी और निर्दोष बताते रहे हैं। जबकि संसद चिराग पासवान ने आदर्श गांव बटिया और पूरे जिले में विकास को लेकर हमेशा तत्पर रहे हैं।उन्होंने जिले में कई योजनाओं की शुरुआत की और कई जगह विकास का कार्य किया जा रहा।

लोजपा के जिला अध्यक्ष सुभाष पासवान ने कहा कि हाल ही में वापस आये पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के पुत्र व चकाई विधानसभा के पूर्व विधायक ने बटिया में खराब चापाकल को लेकर वर्तमान जदयू की सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में विकास की बात करना संभव नहीं है।जो पार्टी में रहते हुए ऐसी शब्द का प्रयोग करना अमानवीयता दर्शाता है।सुभाष ने कहा कि पूर्व विधायक के द्वारा इस तथाकथित दिए गए बयान की लोकजनशक्ति पार्टी घोर निंदा करती है।

उन्होंने आगे बताया कि आज बटिया में भारत सरकार के सभी स्कीमों का लाभ बटिया वासियों को मिल रहा है और पिछले दो वर्षों से लगातार एक गैर सरकारी संगठन सिर्फ बटिया के विकास के लिए काम कर रही है।अबतक सांसद निधि से 50 लाख से भी ज़्यादा की राशि खर्च किये जा चुके हैं।अगर कोई चापाकल खराब है तो नीतीश कुमार के विकास मॉडल की पोल खोलता है।ऐसे में जदयू के नए तथाकथित नेता जदयू पर ही अंगुली उठा रहे हैं।मालूम हो कि बटिया के प्रति जिला प्रशाशन के उदासीन रवैये को लेकर जिला पदाधिकारी कौशल किशोर का तबादला किया गया है।जो प्रश्न चापाकल के रख-रखाव करने वाले विभाग से पूछा जाना था वह मात्र अखबार में छपवाने की लालसा में क्षेत्र के सांसद चिराग पासवान से पूछा जा रहा है।आगे उन्होंने कहा कि इस ठकठित बयान की शिकायत संसद चिराग पासवान माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

डिजिटल मध्य प्रदेश

डिजिटल मध्य प्रदेश

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget