सीएम योगी के दौरे के 10 घंटे के अंदर ही गिर गयी निर्माणाधीन मालवीय कैंसर अस्पताल की दीवार .

उत्तर प्रदेश, भ्रष्टाचार,


अंकुर पटेल
विशेष संवाददाता, उर्जान्चल टाइगर 
-–----------------------------------------
वाराणसी।।महामना कैंसर संस्थान हॉस्पिटल की दीवार रविवार की सुबह अचानक गिर गई। कैंपस में निर्माण कार्य के चलते मिट्टी का ढेर परिसर के पुराने दीवार से सटा कर रखी गई थी। गड्ढे में पानी भरा होने के चलते इस दीवार पर जरूरत से ज्यादा वजन पड़ गयी। सुबह करीब 9:00 बजे अचानक से 45 फीट लंबी दीवार सड़क की तरफ गिर पड़ी। इसके चलते कीचड़ व पानी सड़क पर बिखर गयी।

संयोग अच्छा था कि रविवार होने के चलते सड़क पर भीड़ कम थी। इस दुर्घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बता दें कि शनिवार की रात्रि 12:15 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस कैंपस का दौरा किया था। इस दौरान वहां चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया अधिकारियों ने कार्य की प्रगति के साथ ही निर्माण कार्य के बारे में बताया था।

करौंदी पर रहने वाले प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाउंड्री पर जरूरत से ज्यादा वजन पढ़ने के चलते यह दुर्घटना हुई। कैंसर संस्थान के निर्माण में सेफ्टी का ख्याल नहीं रखा जा रहा है, वह भी जब उस समय जहां हाल ही में फ्लाईओवर हादसे में 15 मौतें हो चुकी हैं और दर्जनों लोग घायल हुए। बावजूद इसके सक्षम अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा है।

उर्जांचल टाइगर" की निष्पक्ष पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें। मोबाइल नंबर 7805875468 पर पेटीएम कीजिए।


टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget