मां-बेटी सामूहिक दुष्कर्म कांड: अपराधी गिरोह ने घटना को दिया अंजाम

मां-बेटी सामूहिक दुष्कर्म कांड: अपराधी गिरोह ने घटना को दिया अंजाम

पटना(स्टेट हेड-मुकेश कुमार)।। सूबे बिहार के गया जिले के बहुचर्चित मां-बेटी सामूहिक दुष्कर्म कांड की घटना को ह्रदय पासवान गिरोह ने अंजाम दिया।बताते चले की गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सरगना ह्रदय पासवान पुलिस की पकड़ से बाहर है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने बुधवार की शाम मीडियाकर्मियों को संबोधित कर रहे थे।
एसएसपी श्री मिश्रा ने पूछे जाने पर बताया कि अभी तक के पुलिस अनुसंधान में सोनडिहा गांव से पकड़े गए गौरव शर्मा और शिवम् शर्मा के खिलाफ ठोस साक्ष्य नहीं मिला है।एफएसएल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि दोनों निर्दोष है या नहीं?
एसएसपी श्री मिश्रा ने कहा कि शेरघाटी डीएसपी मनीष कुमार पर पुलिस अनुसंधान की दिशा को दिग्भ्रमित करने का आरोप सही नहीं है। उन्होंने पूछे जाने पर बताया कि मनीष कुमार को पूर्व में डीएसपी टिकारी रहने के कारण घटनास्थल पर आने का आदेश दिया गया था। एसएसपी श्री मिश्रा ने कहा कि जब वे गुरारु थाना पहुंचे तब डीएसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने सोनडिहा गांव से कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए थाना ले आई थी।
एसएसपी श्री मिश्रा ने कहा कि पीड़ित बच्ची ने अपराधियों का जो हुलिया बताया था। उससे सोनडिहा गांव से पकड़े गए गौरव शर्मा और शिवम् शर्मा का हुलिया मेल खा रहा था।
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget