कैराना-नवनिर्वाचित सासंद को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल फ़र्जी पोस्ट की जांच के आदेश।

कैराना,सोशल मीडिया,

कैराना- नवनिर्वाचित सांसन्द तबस्सुम हसन 

मुजफ्फरनगर।।उत्तर प्रदेश उपचुनाव में कैराना सीट पर बीजेपी की हार के बाद सोशल मीडिया पर एक बयान तेजी से वायरल हुआ है। इस बयान को नवनिर्वाचित सांसद तबस्सुम हसन का बताया जा रहा है। नफरत फैलाने वाले इस बयान को लेकर अब सांसद तबस्सुम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने वायरल हो रहे बयान को झूठा और नफरत फैलाने वाला बताया है। 

इस बारे में सांसद ने शामली पुलिस को पत्र लिखा है। तबस्सुम हसन ने लिखा है कि मेरे नाम से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी की गई है। इस पोस्ट में 'यह अल्लाह की जीत है और राम की हार' लिखा गया है और इसे फैलाया जा रहा है। तबस्सुम ने कहा कि सोची-समझी साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है, जिससे भाईचारा और क्षेत्रीय सौहार्द को क्षति पहुंचाई जा सके। 

https://www.facebook.com/groups/161691204491318/

तबस्सुम ने वायरल हो रही पोस्ट को झूठा बताते हुए कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश और माहौल बिगाड़ने की कोशिश है। पुलिस ने मामला आईटी सेल को सौंप दिया है और मामले पर रिपोर्ट मांगते हुए कार्रवाई करने को कहा गया है। 

ज्ञात हो की, कैराना सीट पलायन के मुद्दे को लेकर देश-विदेश में चर्चा में रही थी। हुकुम सिंह ने इस मुद्दे को उठाया था और यह सीट 2014 में बीजेपी के हुकुम सिंह ने रेकॉर्ड मतों से जीती थी। उनके निधन के बाद खाली सीट पर उपचुनाव हुआ। कैराना लोकभा सीट पर आरएलडी की तबस्सुम हसन ने बीजेपी की मृगांका सिंह को 49,449 वोट से हराया है।
Reactions:

Post a Comment

डिजिटल मध्य प्रदेश

डिजिटल मध्य प्रदेश

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget