भूत-प्रेत के चक्कर मे हुई महिला की हत्या का आरोपी ओझा गिरफ्तार

सोनभद्र, पुलिस, उत्तर प्रदेश, हिंदी समाचार

नौशाद अंसारी
सोनभद्र, उत्तर प्रदेश, उर्जान्चल टाइगर।
----------------------------------------------
थाना म्योरपुर क्षेत्र के शिशवा गांव में 3 मार्च को झाड़ फूक में हुई महिला की मौत का आरोपी ओझा आज गिरफ्तार हो गया।घटना के बाद से ही आरोपी ओझा फरार चल रहा था जिसकी तलाश महीनों से पुलिस को थी।

बताते चले कि म्योरपुर में पतिराज गोड़ निवासी सिसवा थाना म्योरपुर ने सूचना दिया कि मेरी पत्नी कबूतरी गोड़ जो काफी दिनों से बीमार चल रही थी।गांव के लोग कह रहे थे कि इसे भूत लग गया है इसे किसी से झाड़ फूंक करने को दिखा दो।मेरे गांव के ही रामलखन ने ग्राम सतबहिनी थाना बभनी के दयाराम गौड़ पुत्र बच्चा सिंह गोड़ जो झाड़फूंक करता था उसको लेकर मेरे गांव सिसवा आए जहां दयाराम ने मेरी औरत का बाल पकड़कर घुमाने लगा ।

वह भूत उतारने लगा जब मेरी औरत का बाल उसने छोड़ा तो मेरी औरत जमीन पर गिर गई और मर गयी। इसकी सूचना पर स्थानीय थाना में आईपीसी की धारा 304 मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश की गई थी जो फरार चल रहा था। न्यायालय द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु काफी प्रयास किया जा रहा था किंतु जंगल में पहाड़ी तथा छत्तीसगढ़ प्रांत का बॉर्डर होने के कारण आरोपी गिरफ़्तारी से बचता रहा।अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु बजरिये मुखबीर पुलिस द्वारा जाल बिछाया गया जिसके क्रम में आज मुखबिर की सूचना पर कि मिलते ही किरबिल थाना म्योरपुर से दयाराम को गिरफ्तार किया गया।अभियुक्त की गिरफ्तारी से सिसवा गांव के लोगों में उत्साह का माहौल है।ओझा लोग झाड़फूंक के चक्कर में गरीब जनता को परेशान करते हैं उनसे अच्छा खासा पैसा वसूल करते हैं। गिरफ्तारी से लोगों में अंधविश्वास की कमी आएगी। झाड़ फूंक करने वालों में भय व्याप्त होगा।आरोपी को पकड़ने वाली टीम में म्योरपुर एसएचओ सीपी पांडेय कांस्टेबल, कैलाशनाथ पांडेय,कांस्टेबल नंदलाल वर्मा व राधे गोविंद सिंह शामिल थे।
Labels:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget