#MADHYAPRADESH-बीजेपी के डीएनए में खोट है-कमलनाथ

मध्यप्रदेश,हिंदी समाचार,कमलनाथ,भाजपा,कांग्रेस


भोपाल।। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने  कहा है कि बीजेपी के डीएनए में खोट है। कमलनाथ ने भोपाल में कांग्रेस का बखान करते हुए कहा, 'हमारी पार्टी के डीएनए में नीति है, संविधान है, नीयत है। बीजेपी वाले सिर्फ बोल सकते हैं, बात कर सकते हैं, भाषण दे सकते हैं।' उन्होंने कहा कि जनता तक हम यह बात पहुंचाएंगे कि बीजेपी के डीएनए में गड़बड़ी है।


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से कमलनाथ ने सभाएं आयोजित कर कांग्रेसियों में जान फूंकने की कोशिश शुरू कर दी है। सूबे की सरकार पर हमला करते हुए कमलनाथ ने कहा कि समाज का हर वर्ग परेशान है। कांग्रेस की सरकार बनने पर समाज के सभी वर्गों के हितों की रक्षा की जाएगी।

दूसरी तरफ देवास से बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि उनका नाम भले ही कमलनाथ हो मगर वह अनाथ हैं, उनका कोई नाथ नहीं है।

ऊंटवाल ने कांग्रेस के युवा नेता ज्योरादित्य सिंधिया पर भी निशाने साधा। इसके बाद उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि इस सरकार का कोई जोड़ नहीं है। बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल भारतीय युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा संकल्‍प अभियान यात्रा के कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस यात्रा का शुभारंभ आगर मालवा जिले के प्रसिद्ध तांत्रिक स्‍थली मां बगलामुखी मंदिर नलखेड़ा से किया गया।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget