लाखो की हेरोइन के साथ एक हेरोइन तस्कर गिरफ्तार

Sonebhadra,उत्तर प्रदेश, सोनभद्र, हिंदी समाचार, उर्जान्चल टाइगर

नौशाद अन्सारी
सोनभद्र(उत्तर प्रदेश)उर्जान्चल टाइगर।
---------------------------------------------
पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह के दिशा निर्देशन में नशे के शौदागरो के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आज पन्नूगंज थाना इंचार्ज व स्वाट टीम द्वारा एक हेरोइन तस्कर को 75 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये है।

जानकारी के अनुसार हेरोइन तस्कर विनोद कुमार मौर्य पुत्र रमाशंकर मौर्या निवासी गुरौटी, पन्नूगंज को आज मुखबीर की सूचना पर सहदेईयां गांव,पन्नूगंज से 75 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया।बताते चलें कि बतौर मुखबीर कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि पन्नूगंज थाना क्षेत्र में हेरोइन तस्कर सक्रिय है जिसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह के निर्देश में दो टीमो का गठन किया गया जिसमें पन्नूगंज थाना प्रभारी शिवशंकर मिश्रा व स्वाट टीम प्रभारी विनय सिंह को जिम्मेदारी सौंपी गयी।

आज मुखबीर द्वारा सूचना मिली जिसके आधार पर सहदेईयां गांव में छापेमारी की गयी जहां से एक हेरोइन तस्कर विनोद कुमार मौर्य को 70 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया जिसकी किमत लगभग लाखो रुपये बताई जा रही है।पकडे गये हेरोइन तस्कर ने पूछताछ में बताया कि वह बाराबंकी के सफेदाबाद के अंकल नामक व्यक्ति से हेरोइन लाकर बेचा करता था।

सोनभद्र में भी विनोद का नेटवर्क फैला हुआ था वह हेरोइन को सीधे राबर्टसगंज,पन्नूगंज,मदधुपुर के इलाकों में छोटे छोटे व्यवसायियों को बेचा करता था।पड़ने वाली दोनो टीमो में क कांस्टेबल हरिकेश यादव,कांस्टेबल मनोज राय, आलोक पांडेय सामिल थे।

खबरों के अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लईक कीजिए
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget