भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल- रामकिशुन

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल- रामकिशुन

सड़क, बिजली, पानी को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना। 
चहनियां (चन्दौली)।। चहनियां कस्बा क्षेत्र में पानी व बिजली समस्या को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव के नेतृत्व में शनिवार को शिव मंदिर पर धरना दिया। धरना चार घंटे तक चला। धरना से कोई दिक्कत न हो इसलिए कई थानों की पुलिस फोर्स एवं महिला पुलिस फ़ोर्स तैनात रही।
धरना को संबोधित करते हुए सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा कि भापजा सरकार मे सारी व्यवस्था लुंजपुंज हो चुकी है और सरकार अपने मकसद से भटक रही है। इस क्षेत्र के लोग विभिन्न समस्याओं को लेकर सुझ बुझ में है। विधायक प्रभु नारायण सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार जनता की गाढ़ी कमाई लुटाने का कार्य कर रही है। जितने भी सड़क बने हैं सब सपा सरकार में ही बनी है। चहनिया कस्बा में एक साल से नाली का पानी बह रहा है दो जनपदों की जोड़ने वाला हजारों लोग रोड पर आवागमन करते रहते हैं फिर भी यह बदहाल है, अब तो सड़क पर पैदल भी चलना मुश्किल हो गया है। कस्बा सहित क्षेत्र में 18 घंटे के बजाय 8 घंटे ही बजली मिल रही है। जल निगम का पानी भी 15 दिनों से नहीं मिल रहा है, जिससे पानी के लिए बहुत समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने ने कहा कि शिकायतों के बाद भी बिजली और पानी भी अब समय से नही मिल रहा है। प्रशासन समस्याओं का हल भी नही निकाला रहा है। धरना में लगभग 3 घंटे बाद सपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सैकड़ो महिलाओं को लेकर पहले सड़क पर धान रोपा और फिर सड़क जाम कर दिया। उप-जिलाधिकारी आशीष कुमार, एक्सीएनन बिजली रामपाल और एक्सीएन जलनिगम व एक्सीयन लोक निर्माण धरना स्थल पर पहुंच कर समस्याओं को एक सप्ताह के अंदर दुरुस्त करने आश्वासन दिया। विधायक ने इस शर्त पर धरना समाप्त किया यदि 1 सप्ताह के अंदर नही सुधरा हुआ तो पुनः धरना होगा।

इस दौरान सपा जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, चकरु यादव, राकेश मोदनवाल, श्यामनारायण यादव, भानुप्रताप यादव, गुलाब साहू,सरिद्वार यादव, संतोष यादव, बेचन, सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे संचालन अनिल यादव ने किया।

रिपोर्ट- अजय गुप्ता
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget