मेडिकल कॉलेज बनने से होगा चन्दौली का विकास- मनोज सिंह

मेडिकल कॉलेज बनने से होगा चन्दौली का विकास- मनोज सिंह

  • मेडिकल कालेज संघर्ष समिति युवजन सभा की बैठक सम्पन्न 
  • समिति के अध्यक्ष संग युवाओं से मिले पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू 
कमालपुर-चन्दौली।। चन्दौली मेडिकल कालेज निर्माण संघर्ष समिति के अध्यक्ष अंजनी सिंह कि अध्यक्षता में शुक्रवार को कमालपुर स्थित पंचायत भवन पर समिति के युवजन सभा की बैठक आहूत की गई, जिसमें पिछली सपा सरकार में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा शिलान्यास किया गया माधोपुर में बनने वाले मेडिकल कालेज में हो रही देरी एवं द्वेषपूर्ण राजनीति को लेकर चर्चा हुई। बैठक के दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा दिये गये हालिया बयान को लेकर युवाओं में घोर निराशा साफ झलक रही थी वहीं अब तक चंदौली का मेडिकल कालेज जो माधोपुर में बनाया जाना था निर्माण कार्य शुरू न होने से युवा आक्रोशित भी दिखे। 

पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि चन्दौली के माधोपुर में राजकीय मेडिकल कालेज बन जाने से जिला के युवाओं का भविष्य संवर जाएगा साथ ही आस पास के गांवों सहित जिले का विकास बहुत तेजी से होगा। प्रदेश सरकार मेडिकल कालेज न बनवाकर पूरे जिले की जनता से धोखा कर रही है। मेडिकल कॉलेज न बनने से जनपद का विकास बाधित हो रहा है। वर्तमान प्रदेश सरकार के स्वास्थ मंत्री कुछ कह रहे हैं तो जिले के सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बयान कुछ और ही है। अगर क्षेत्रीय सांसद महोदय को चन्दौली से लगाव है और जिले का विकास कराना चाहते हैं तो माधोपुर में मेडिकल कॉलेज बनवाएं। जो भी दस्तावेज चाहिए वो मैं उपलब्ध कराऊँगा। चन्दौली मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास पिछली सरकार में ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कर दिया है लेकिन वर्तमान सरकार उसे द्वेषपूर्ण राजनीति के तहत नहीं बनने दे रही है। 

समिति के अध्यक्ष अंजनी सिंह ने कहा कि मेडिकल कालेज का अब तक न बनना यह साफ दर्शाता है कि वर्तमान सरकार श्रेय के होड़ एवं राजनैतिक प्रतिद्वंदता में जिले कि जनता को उलझा कर समूची जनता एवं जिले कि युवा पीढ़ियों का भविष्य खराब कर रही है। श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश कि जनता और युवा अब समझदार हो गये हैं वो यह सब जान रहे हैं कि कौन सा दल, कौन सा नेता क्षेत्र के लिये क्या किया व कर रहे हैं। ऐसे में योगी सरकार को चंदौली मेडिकल कालेज को माधोपुर में बनवाकर जिले कि जनता को तोहफा देना चाहिये।

वहीं युवा वक्ता पीयूष, अभिलाष वीकेस, अनिल, प्रवीण ने कहा कि अब युवा मेडिकल कालेज बनवाने को कमर कस चुके हैं और आवश्यकता पड़ी तो सड़क पर उतरने में भी पीछे नहीं हटेंगे। हम अपना अधिकार ले कर ही दम लेंगे। 

बैठक में अभिलाष, पीयूष, सुनील, प्रवीण, अनिल, वीकेस नीक्की, बनवारी, दिनेश, सोनू सिंह, अंगद यादव, जयनाथ यादव, गुड्डू सिंह, अखिलेश सिंह सहित काफी संख्या में युवा मौजूद रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget