सफलता का एक मात्र मूल मंत्र है लगन और मेहनत - एसपी रियाज इकबाल

किक बॉक्सिंग,सिंगरौली


सिंगरौली- हिमाचलप्रदेश के सोलन स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में 10से 13 जून को संपन हुए राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में पहली बार सिंगरौली से मानसी तिवारी और सोमा सरकार ने मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए पदक जीत कर सिंगरौली का नाम रौशन करते हुए प्रदेश का गौरव बढाया है। इस प्रतियोगिता में सोमा सरकार ने रजत और मानसी ने कस्य पदक जीता ।

सिंगरौली पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने दोनों बालिकाओं को राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जीते पदक एवं प्रमाण पत्र अपने कर कमलों द्वारा देकर उत्साह वर्धन किया।


इस मौके पर पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस तरह किक बॉक्सिंग में जिले की बालिकाओं का राष्ट्रीय स्तर पर खेलना और बेहतर प्रदर्शन कर पदक जीतना अपने आप में एक अनोखी उपलब्धि है।इससे पता चलता है के, यहां की बालिकाओं में मेहनत एवं हौसला की कोई कमी नहीं है। हौसलों की उड़ान ने आज इन्हें इस बुलंदियों मे पहुंचाया है, उन्होंने कहा कि सफलता का एक मात्र मूल मंत्र है लगन और मेहनत वही एक मात्र रास्ता सफलता की चोटी की ओर ले जाता है। 

क्या है किक बॉक्सिंग?

किकबॉक्सिंग खड़े होकर की जाने वाली (stand-up combat sport) एक फाइटिंग आर्ट/खेल है, जोकि मुक्केबाजी, मय थाई, और कराटे के मिश्रण से बना है। किकबॉक्सिंग क्लास में लड़ाई के इन मिश्रित बुनियादी गुरों को म्युज़िक के साथ किया जाता है, ताकि इनसे एक कमाल का कार्डियोवैस्कुलर व स्ट्रेंथ वर्कआउट बनाया जा सके। 

इनकी रही उपस्थिति 

इस अवसर पर टीआई महिला प्रकोष्ठ अर्चना द्विवेदी , कोच गणेश सिंह विशाल, अभिभावक मिथिलेश कुमार, तिवारी विकास सरकार आदि की उल्लेखनीय उपस्थिति रही
8:54 pm

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget