कांग्रेस मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है?-मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,उत्तर प्रदेश


आजमगढ़(उत्तर प्रदेश)।।
सालभर बाद होने वाले चुनाव की आहट अभी से सुनाई दे रही है, 2019 में होने वाले चुनाव को ध्यान में रखकर  उत्तर प्रदेश के दौरे पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को आजमगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश की सबसे बड़ी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया। इसके साथ ही उन्होंने जहां यूपी की योगी सरकार, को कामयाब करार दिया, वहीं मुसलमानों के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरा।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हाल में राहुल गांधी की मुस्लिम समुदाय से मीटिंग पर तंज कसा। राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदार कह रहे हैं कि उनकी पार्टी मुसलमानों की है।

इससे पहले मनमोहन सिंह कह चुके थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, लेकिन कांग्रेस ये बताए कि उनकी पार्टी मुस्लिम पुरुषों की है, महिलाओं की नहीं है क्या?

दरअसल, राहुल गांधी की मीटिंग के बाद उर्दू मीडिया में खबर आई थी कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताया है। जिसे आधार बनाते हुए पीएम मोदी ने आज यह टिप्पणी की और तीन तलाक पर कांग्रेस पार्टी के स्टैंड को लेकर राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की।

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ जहां केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं ये दल मिलकर महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहन-बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘लाखों-करोड़ों मुस्लिम बहनों की मांग थी कि तीन तलाक को बंद किया जाए, लेकिन संसद में कानून पास नहीं होने दिया गया।

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए उन पर देश के लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है, "प्रधानमंत्री भारत के लोगों से झूठ बोलना जारी रखे हुए हैं। उनकी असुरक्षा उनका बेहतर पहलू बाहर ला रही है। आप किस बात से डरे हुए हैं मोदी जी?"
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget