बिहार- नाबालिग लड़की के साथ प्रिंसिपल, टीचर समेत 15 क्षात्रों ने 7 महीने तक किया सामुहिक बलात्कार

बिहार,


डिजिटल टीम
पटना,उर्जान्चल टाइगर
सुशासन बाबू के राज में सुशासन का डंका तो खूब बजता है लेकिन आए दिन बलात्कार की घटना,और बढ़ते अपराध के ग्राफ कुछ और ही हक़ीक़त बयां करती है। गया के बाद बिहार के सारण में दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने प्रिंसिपल और टीचर समेत 18 लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के बाद सारण पुलिस ने शुक्रवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें प्रिंसिपल और एक शिक्षक समेत दो छात्र शामिल हैं। 

पीड़िता के मुताबिक, उसके साथ दिसंबर महीने से ही हैवानियत की जा रही थी, लेकिन पुलिस के पास वह शुक्रवार को जा पाई क्योंकि उसके पिता कुछ महीनों से जेल में थे। पीड़िता ने अपनी एफआईआर में 18 लोगों को आरोपी बनाया है। 

मेडिकल जांच के लिए छपरा लाई गई पीड़िता ने मीडिया को बताया कि दिसंबर में स्कूल के कुछ छात्रों ने स्कूल के शौचालय में उसका सामूहिक बलात्कार किया और विडियो बना लिया। पीड़िता को यह भी पता नहीं कि शौचालय में उसके साथ कितने लड़कों ने बलात्कार किया था। तब से लड़के विडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए स्कूल में ही उससे सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। 

इस मामले में बिहार के एडीजी संजीव कुमार सिंघल ने कहा, 'मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है। मामले की की जांच की जा रही है।'

पीड़िता ने बताया कि उसने इस घटना की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की, लेकिन प्रिंसिपल कार्रवाई करने के बदले खुद भी दो शिक्षकों के साथ उसका रेप करने लगा। सारण एसपी हर किशोर राय ने कहा कि पीड़िता ने 18 लोगों के नाम बताए, जिनमें 15 छात्र शामिल हैं। एसपी ने कहा, '14 आरोपी भागे हुए हैं, लेकिन उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।' 

फिलहाल मेडिकल जांच के लिए लड़की को सारण से छपरा लाया गया। शनिवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता का पिता कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से निकले हैं।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget