राजद स्थापना दिवस-आमंत्रण पत्र छपा ही नही तो नाम होने न होने का सवाल ही नहीं - वसीम

राजद स्थापना दिवस


राष्ट्रीय जनता दल का 22वां स्थापना दिवस आज, तेजस्वी करेंगे कार्यक्रम का उद्घाटन।

पटना ब्यूरो।। राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस समारोह को लेकर बने पोस्टरों में तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय प्रमुखता से दिखाई दी। लेकिन स्थापना दिवस को लेकर मीडिया को जारी प्रेस रिलीज़ में लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप का नाम नहीं होना चर्चा का विषय बन गया।

इसी सवाल को लेकर प्रदेश महासिचव सह प्रवक्ता वसीम,से "उर्जांचल टाइगर"के प्रतिनिधि की फोन पर बात हुई, तो उन्होंने साफ कहा के पार्टी के मुखिया लालू प्रसाद यादव जी ने शादी समारोह में अपने बहु को लक्ष्मी बताया था,जब पार्टी के मुखिया के घर के लिए बहु शुभ है, तो आने वाले 2019 के लिए भी ऐश्वर्या जी पार्टी के लिए शुभ हो, पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आए और पार्टी के नेता तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बने,पार्टी कार्यकर्ताओं की यही भावनाओं और उम्मीदों को  बैनर के रूप में प्रकट किया गया है। ऐसे साफ़गोई मंशा पे कोई विवाद का तो सवाल ही नहीं।

रही बात आमंत्रण पत्र में नाम न होने का तो यह सरासर झूठ है,क्योंकि जब आमंत्रण पत्र छपा ही नहीं तो नाम होने न होने का सवाल ही पैदा नहीं होता। प्रेस रिलीज में नाम न होना महज़ एक टेक्निकल भूल हो सकता है। 

आपको बता दें की,राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन द्वारा जारी रिलीज में कहा गया है कि राजद के स्थापना दिवस का उद्घाटन तेजस्वी यादव करेंगे। समारोह में पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत अन्य सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और नेता उपस्थित रहेंगे। 
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget