अनियंत्रित ट्रक के टक्कर से हुई मौत के बाद 5घंटे से गुस्साये ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

शक्तिनगर समाचार


नौशाद अन्सारी
ब्यूरो सोनभद्र,उर्जांचल टाइगर 

शक्तिनगर।।अनियंत्रित ट्रक के टक्कर से हुई मौत के बाद 5घंटे से गुस्साये ग्रामीणों ने किया सड़क जाम।आपको बताते चलें के शक्तिनगर के बस स्टैंड के पास बने सब्जी मार्केट के पास शराब के नशे में ट्रक चालक ने दो बाइक सवार को कुचलते हुए आइसक्रीम ठेले सहित ट्रक से जा टकराया।

एक युवक की मौके पे मौत हो गयी दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये।घायलों को नेहरू शताब्दी में इलाज के लिये ले लिये भेजा गया।मृतक युवक का आकाश गुप्ता (32वर्ष) पुत्र मिट्ठू गुप्ता निवासी बस स्टैंड था।जिसके बाद आज सुबह 9बजे से ही गुस्साये ग्रामीणों ने शव को शक्तिनगर के बस स्टैंड चौराहे के पास रखकर वाराणसी शक्तिनगर राजमार्ग को जाम कर दिया।

मौके पे क्षेत्राधिकारी पिपरी सहित कई थानों की फ़ोर्स मौजूद है।परिजनों सहित ग्रामीणों ने एनसीएल प्रबंधन से मृतक की पत्नी की एनसीएल खड़िया परियोजना के डीएवी स्कूल में नौकरी सहित मुआवजा की मांग पे अड़े हैं।मौके पे पूर्व दुद्धी विधायिका रूबी प्रसाद सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद हैं।

अपडेट-सड़क जाम कर रहे गुस्साये ग्रामीणों और परिजनों की मांग हुई पूरी।मृतक की पत्नी को दो लाख ₹ (एक लाख ₹ लैंको परियोजना और एक लाख वाहन स्वामी) देने के साथ एनसीएल प्रबंधन के द्वारा खड़िया परियोजना के डीएवी पब्लिक स्कूल में नौकरी की मांग पूरी की गयी।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget