केंद्रीय कर्मशाला जयंत में हुए चोरी का 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा।

केंद्रीय कर्मशाला


विनोद सिंह।सुन्दरम सिंह
ब्यूरो कार्यालय,सिंगरौली(मध्य प्रदेश)उर्जांचल टाईगर 

जयंत।।सिंगरौली जिले में पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल आने के बाद से से ही लगातार अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है उसी कड़ी में दिनांक 23.7.2018 को सी डब्ल्यू एस के सुरक्षाकर्मी द्वारा चौकी में दिनांक 22.7.2018 को के वरिष्ठ स्टोरकीपर चक्र ध्वज सिंह के द्वारा मशीनरी पार्ट चोरी कर लिया गया है। रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 225/18 धारा 381 के तहत मामला पंजीबद्ध कर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया किया गया जिस पर सिंगरौली जिले के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल के दिशा निर्देशन मे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेण्डे नगर पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर के मार्गदर्शन में एवं विंध्य नगर थाना प्रभारी संतोष तिवारी के सहयोग से पुलिस चौकी जयंत के प्रभारी आर.पी मिश्रा के द्वारा आरोपी से चोरी गए मशीनरी पार्ट्स कीमत 426004 रुपए को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

ज्ञात हो की इस  सेंट्रल वर्कशॉप के स्टोर कीपर ने किया लाखों रुपए के सामान का चोरी ख़बर को उर्जांचल टाइगर ने प्रमुखता से प्रकशित किया था

इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी जयंत आर.पी. मिश्रा,स.उ.नि आर पी सिंह, प्रधान आरक्षक जीवेन्द्र मिश्रा, रामायण प्रसाद, अजीत सिंह व प्रकाश सिंह एवं आरक्षक दशरथ मांझी एवं अन्य की भूमिका उल्लेखनीय रही।
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget