रामपुर दौरे पर आए विधायक भूपेश चौबे ने कहा,पीड़ित को हर सम्भव मदद दिया जाएगा

सोनभद्र समाचार


नौशाद अन्सारी
ब्यूरो,सोनभद्र उर्जांचल टाइगर  

सदर विधायक भूपेश चौबे मंगलवार को रामपुर गांव में बादल फटने से हुई क्षति को देख अवाक रह गये ।विधान सभा क्षेत्र के रामपुर गांव में दो दिन पुर्व बादल फट गया था। विधायक ने पीड़ितों को हर सम्भव मदद देने का आस्वासन दिया। उन्होंने ग्राम प्रधान व जिला पंचायत सदस्य को प्रभावित परिवारों की ईमानदारी से सूची बनाने को कहा। 

रामपुर गांव में कई मकान धराशायी हो गये हैं और कई के गिरने से इंकार नहीं किया जा सकता। सदर विधायक ने रामकुमार, रामभवन,शंकर गौड़, संतोष पठारी,चिंता शिवमूरत समेत कई लोगों के गिरे हुए घरो को देखे। कई घरों में कुछ भी नहीं बचा था।ग्रामीणों के चेहरे पर दो दिन बाद भी साफ भय दिखाई दे रहा था। तमाम बुजुर्गो ने बताया की जिंदगी में पहली बार डेढ़ घंटे में इतनी बरसात देखी जब आंख खुली तो चारों तरफ पानी ही पानी था। घरों में बाहर जिधर नजर जाती थी पानी ही पानी। 


विधायक ने कई बंधियों व पुलियों का भी निरीक्षण किया जो पानी में बह गई थी। रामपुर गांव के बाद उन्होंने दिनारी व रामपुर गांव को जोड़ने वाले घाघर नदी के उस रपटे को भी देखा जो बह गया था। विधायक ने टूटी हुई बंधियों व रपटों की शीघ्र मरम्मत कराने को भी आस्वासन दिया। करौंदिया की बह गई बंधी को भी सदर विधायक ने देखा। ज्ञात हो की 20 जुलाई की रात पहाड़ पर बसे रामपुर गाव में बादल फट गया था। डेढ़ घंटे की बरसात में घाघर नदी में उफान आ गया था। 

इस मौके पर नगवां प्रमुख प्रशांत सिंह रावर्टसगंज पूर्व प्रमुख रमेश मिश्र नगवा मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह,रवि चौबे जिला पंचायत सदस्य राजकुमार गौड़ , बुद्धि नारायण धांगर , आई टी सेल के क्षेत्रीय संयोजक विनोद पटेल गोपाल प्रसाद समेत कई लोग रहे।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget