धारदार हथियार से पति-पत्नी पर हमला,पति की मौत,पत्नी घायल

सोनभद्र समाचार,


सोनभद्र से नौशाद अन्सारी।।अनपरा थाना क्षेत्र के परासी ग्राम पंचायत के सिनेमा रोड अनपरा के पहाड़ी पर रात में तकरीबन 2 बजे धारदार हथियार से घर में सोई पति-पत्नी पर की गयी जानलेवा हमला।

हमले में पति की मौत हो गयी वही पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।स्थानीय लोगो की सूचना पर मौके पर पहुची डायल 100 पुलिस ने दोनों को लेकर एनटीपीसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां पति को देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और पत्नी की प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।जिसे नेहरू शताब्दी हॉस्पिटल जयंत में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार अजय भारती पुत्र बनारसी भारती निवासी परासी व पूनम भारती पत्नी अजय भर्ती निवासी परासी के ऊपर बीती रात लगभग 1 बजे कुछ लोगो द्वारा धारदार हथियार से हमला कर दिया गया जिसमें अजय भारती एवं उनकी पत्नी की गला एवं चेहरे पर कई स्थानों पर वार के निशान दिखाई दे रहे हैं।


स्थानीय लोगो की सूचना पर मौक़े पर मौके पर पहुची 100 डायल पुलिस ने तत्काल एस0ओ0 अनपरा को सूचित किया और घायलो की हालत गंभीर देख एनटीपीसी शक्तिनगर चिकित्सालय में भारती कराया जहाँ डाक्टरों ने अजय भारती को मृत घोषित कर दिया एवं पत्नी पूनम की हालत गम्भीर देख प्राथमिक उपचार के बाद नेहरू शताब्दी हॉस्पिटल जयंत में भर्ती कराया गया।


मृतक का भाई ने बताया कि रात में किरायेदारों से झगड़ा हुआ था ,इसके बाद मेरा भाई घर का दरवाजा खोलकर सोया था ताकि हवा आ सके रात में चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तो बगल के कमरे सो रहा था।पता चलने पर अपने कमरे का शीसा तोडकर बाहर भागकर जबतक लोगो को सुचना देता उसके पहले ही बदमाश फरार हो गये थे, मृतक मेरे भाई की 2 लडकी 1 लडका है।

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि रात में दारू के नशे में परासी निवासी अजय और उसके पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद मारपीट हुआ था जिसमे एक व्यक्ति अजय की मौत हो गयी और उसकी पत्नी की हालात गंभीर है ।इस संबंध में तीन लोगों को राममिलन,दीपक यादव व पिंटू यादव को गिरफ्तार किया गत है उनसे पूछताछ चल रही है।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget