आपरेशन मुस्कान के तहत गायब हुये 20वर्षीय युवक को चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या ने उनके परिजनों को सौंपा

ऑपरेशन मुस्कान, अनपरा,सोनभद्र, उत्तर प्रदेश।


नौशाद अंसारी 
ब्यूरो सोनभद्र, उर्जान्चल टाइगर
---------------------------------------
अनपरा(सोनभद)।। गुमशुदा बच्चों व बाल मजदूरी से छुड़ाने के लिए यूपी पुलिस द्वारा आपरेशन मुस्कान चलाया जा रहा है।इसी के तहत गायब हुए 20वर्षीय युवक को रेनुसागर चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या ने उनके परिजनों को सौंपा।

आपको बताते चलें के दिनांक 23-06-2018 को राहुल उपाध्याय (20वर्ष) पुत्र जगदम्बा उपाध्याय निवासी शिव मंदिर रेनुसागर अपने घर से काशीमोड़ जा रहा हूँ कहकर गया और वापस नहीं आया।काफी खोजबीन के बाद जब युवक नहीं मिला तो उसके परिजनों ने दिनांक 25-06-2018 को अनपरा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी।इसके बाद अनपरा एसएचओ शैलेश राय के निर्देशन में रेनुसागर चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या आपरेशन मुस्कान के तहत गायब हुये युवक की खोजबीन में लग गये।राजेश मौर्या को पता चला के गायब हुआ युवक घर से भागकर औरंगाबाद बिहार अपने मामा के यहाँ गया हुआ है।आज काफी अथक प्रयास के बाद युवक को उसके परिजनों को चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या ने सुपुर्द कर दिया।

वहीँ बच्चे को अपने पास पाकर युवक के परिजनों के आँखों के अश्रु की धारा फुट पड़ी और अनपरा पुलिस को साधुवाद देते हुये कहा के अनपरा पुलिस के वजह से ही मेरा गायब हुआ लड़का मिला।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget