डम्फर और कार की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत,एक की हालत गंभीर

सोनभद्र समाचार


नौशाद अन्सारी
ब्यूरो,सोनभद्र,उर्जांचल टाइगर 

सोनभद्र।।नेशनल हाईवे 75 ई रीवा -रांची मार्ग पर कार और डम्फर में टक्कर,एक की मौत, एक घायल।सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घायल व्यक्ति को तत्काल 108 नम्बर एम्बुलेंस की मदद से हिंडाल्को हास्पिटल रेनुकूट में भर्ती कराया।वही गाड़ी में फसे मृतक व्यक्ति को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथीनाला थाना क्षेत्र के भुतहा पुल के पास डम्फर और इंडिगो कार की टक्कर हो गयी।टक्कर इतनी तेज थी की कार के परखच्चजे उड़ गए।जिसमे एक व्यक्ति वीरेंद्र पुत्र बब्बन 32 वर्ष निवासी डीबुलगंज,अनपरा जो गाड़ी चला रहा था की तत्काल मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति विनय 35 वर्ष निवासी डीबुलगंज, अनपरा बुरी तरह से घायल हो गया।

दोनो डीबुलगंज अनपरा से कालोनी में घूमने की बात कह कर निकले थे लेकिन रेनुकूट से आगे चले आये।घटना के बाद मौके पर लोगो का हुजूम इकट्ठा ही गए।

घायल व्यक्ति को पुलिस ने रेणुकूट हिंडाल्को हॉस्पिटल भेजवाया।जहाँ घायल युवक का इलाज चल रहा है।वहीँ स्थानीय पुलिस मौके पर पहुचकर राहत कार्य में जुट गयी है।मृतक का शव बुरी तरह से केविन में फसा हुआ था जिसे बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने निकालकर बाहर किया।और पंचनामा कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा।वही मृतक के भांजे ने बताया कि कालोनी से निकल लिए है अपने मित्र के साथ आ रहे है इसके बाद दुर्घटना हो गया।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget