शक्तिनगर थाने में सावन मेले के सम्बंध में हुई शांति समिति की बैठक

सोनभद्र समाचार,




  • प्रभारी निरीक्षक राजीव मिश्र ने डीजे संचालको सहित बैठक में उपस्थित क्षेत्र के सम्भ्रांतजनों को दिए आवश्यक दिशानिर्देश।
  • थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने की लोगो से की अपील
के सी शर्मा
वरिष्ठ पत्रकार,उर्जांचल टाइगर 

शक्तिनगर।।जनपद सोनभद्र के शक्तिनगर थाने में आज दोपहर सावन मेले और सावन भर निकलने वाले कावर यात्रा व जलाभिषेक तथा क्षेत्र में स्थित शिव मंदिरों के सम्बंध में वैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियो व सम्भ्रांतजनो से थानाध्यक्ष राजीव मिश्र ने विस्तार से जानकारी ली और आवश्यक दिशानिर्देश देते हुए थाना क्षेत्र में शांतिव्यवस्था बनाये रखने की सबसे अपील की ।

इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के सभी "डीजे" संचालको को भी बैठक में बुला के "डीजे" संचालन के सम्बंध में आवश्यक जानकारी देते हुए "डीजे" संचालन से पहले अनुमति के सम्बंध में बताते हुए नियमो का सख्ती से अनुपालन किये जाने की हिदायत भी दी ।

उहोने बैठक में मौजूद "नागरिक मंच" के पदाधिकारियों के द्वारा किये गए सवाल कि कोल परिवहन से बढ़ते दुर्घटनाओं व हो रहे भयानक प्रदूषण के सम्बंध में "एनजीटी"के निर्देशों का अनुपालन परियोजनाओं द्वरा न किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में "नागरिक मंच" के लोग जिलाधिकारी से जाकर चर्चा करले।यह मामला जिलाधिकारी महोदय के सज्ञान में है ।इस सम्बंध में जिलाधिकारी ने भी स्वयं चर्चा करने की अपेक्षा की है।
बैठक में जब चिलकाडाड के निवासियों ने गांव में रेलवे पुलिया से होके आवागमन में हो रही दिक्कतों की ओर जब उनका ध्यान आकृष्ट कराया तो वे वैठक के बाद स्वयं मौके पर जाकर वस्तु स्थिति को लोगो को साथ लेकर मौके पर जाके देखे और शीघ्र समाधान निकालने की दिशा में सम्बन्धितों को आवश्यक दिशा निर्देश देने का आस्वासन ग्रामीणों को दिया ।

वैठक में जिन प्रमुख लोगो ने भाग लिया उनमें के सी शर्मा (वरिष्ठ भाजपा नेता व पत्रकार),ग्राम प्रधान चीलकाडाड रविन्द्र यादव, भाजपा नेता ,प्रशांत श्रीवास्तव,राकी जट्ट,वेदप्रकाश निश्रा,ग्राम प्रधान परसवार राजा प्रतिनिधि व सपा नेता वृज बिहारी यादव,सपा नेता अयोध्या गुप्ता, सपा नेता वकील खान,शुहेल खान, पूर्व उप प्रधान नर्वदा कुशवाहा, समाजसेवी सर्वजीत चौबे आदि, व एस एस आई यादव जी,एस आई राजेश सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी व बड़ी संख्या में क्षेत्र के अन्य सम्भ्रांतगण उपस्थित थे ।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget