7 घंटे चले वार्ता रहा बेनतीजा, पुनः वार्ता 28जुलाई को दोपहर -3 बजे होगी।

वाराणसी समाचार


वाराणसी।।आज पूर्व निर्धारित समयानुसार अधीक्षण अभियंता न0विधुत वितरण मण्डल द्वितीय से सुबह -11:30 बजे मण्डल के सभी अधिशासी अभियंता की उपस्थिति में शुरू हुई और लगभग 7 घंटे कर्मचारी समस्याओ पर चली वार्ता समस्याओ के निदान न होने के कारण हुई विफल। 

मण्डल मंत्री अंकुर पाण्डेय ने बताया कि संगठन इस बार पूरी तरह से कर्मचारी समस्याओ के समाधान हेतु कटिबद्ध है आज अधीक्षण अभियंता से हुई घंटो वार्ता के समय किसी भी अधिशाषी अभियंता के पास पंचायत के सवालों का जबाब नही था और न ही कोई साक्ष्य थे वार्ता में निविदा कर्मियों के माह जून 2018 तक का वेतन और उनके कटौतियो का विवरण उपलब्ध कराने का मुद्दा रहा जोरो पर, अधीक्षण अभियंता संगठन के मांगो का समर्थन करते हुए दिखे लेकिन अपने अधिशाषी अभियंताओ के कार्यप्रणाली से बहुत नाखुश दिखे। संगठन ने स्पष्ट कर दिया कि इसबार कर्मचारी समस्याओ के निदान पर कोई लापरवाही पंचायत बर्दाश्त नही करेगा कर्मचारियो में समस्याओ का निदान न होते देख आक्रोश और बढ़ रहा था। लेकिन अधीक्षण अभियंता द्वारा संगठन पदाधिकारियो से पिछले 3 माह का वेतन भुगतान 3 दिन के अंदर किसी भी दशा में कराने और दिनाँक:- 28/07/2018 को पुनः दोपहर 3 बजे वार्ता का समय संगठन के मांग पत्रो पर अंकित समस्याओ का निदान करते हुए देने पर आज की वार्ता बेनतीजा घोषित कर संगठन ने आंदोलन को दिनाँक:-28/07/2018 तक टालने का निर्णय लिया।

जोनल अध्यक्ष तपन हालदार ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि यदि दिनाँक:- 28/07/2018 को पुनः अधीक्षण अभियंता द्वारा बिना तैयारी के वार्ता शुरू की गई या समस्या समाधान में किसी भी प्रकार की लापरवाही हुई तो कर्मचारी बाध्य होकर उसी दिन धरने पर चले जायेंगे।

वार्ता में तपन चटर्जी, तपन हालदार, विजय सिंह, राघवेंद्र गोस्वामी, अंकुर पाण्डेय, जीउत लाल, विकास कुशवाहा, के0पी0 दुबे, काशिम, संतोष, अभिषेक, मनीष, भैयालाल, यशवंत मौर्य, मुकेश अस्थाना, पवन, सहित सैकड़ों कर्मचारी शामिल हुये।

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget