सोनभद्र - गला रेत कर हुई बुजुर्ग दंपति की हत्या मचा कोहराम

गला रेत हुई बुजुर्ग दंपति की हत्या मचा कोहराम


नौशाद अन्सारी
ब्यूरो सोनभद्र, उर्जान्चल टाइगर

म्योरपुर थाना इलाके में पति -पत्नी की गला रेत कर हत्या। हत्या के बाद इलाके में मचा कोहराम।अज्ञात व्यक्तियों द्वारा धारदार हथियार से की गई हत्या। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुची म्योरपुर,दुद्धी सहित कई थानो की फ़ोर्स।

डबल मर्डर से पुरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजा।पुलिस घटना की जांच में जुटी।जानकारी के अनुसार हंसलाल 55 वर्ष पुत्र सुखदेव और राजमती 50 पत्नी हँसलाल निवासी काचन गाव म्योरपुर सोनभद्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई हत्या।

दोनो गांव के बाहर झोपड़ी में रहते थे।हत्या के बाद इलाके में मचा कोहराम।सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक केंद्र भेजा। हत्या के कारणों पर पुलिस जांच में जुट गये हैं।मौके पे एडिशनल एसपी सहित तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं।

वही हत्या के बाद मृतक के बेटे रामदुलारे ने गांव के कुछ लोगो पर आरोप लगाते हुए बताया कि गांव के ही रामसरन के बेटे की एक महीने पहले मौत हो गयी थी जिनके द्वारा लगातार मेरे माता-पिता को भूत प्रेत करने के झूठे आरोप लगाकर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी ,जिसकी सूचना म्योरपुर थाने को भी दी गयी थी आज उन्ही लोगो ने मेरे माता पिता की हत्या कर दिया है।वही इस पूरे मामले पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget