केंद्रीय मंत्री मॉब लिन्चिंग पर बोले,जैसे-जैसे मोदी लोकप्रिय होते जाएंगे ऐसी घटनाएं बढ़ेंगी

MOB LYNCHING


राजस्थान के अलवर में शुक्रवार को अकबर नाम का युवक नॉब लिन्चिंग का शिकार बना। गाय तस्कीर के शक में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला।
*******
डिजिटल टीम 
जयपुर,राजस्थान उर्जांचल टाइगर 

राजस्थान के अलवर में कथित गो-तस्करी के शक में एक और शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इस बीच मोदी सरकार के एक मंत्री ने देशभर में हो रही मॉब लिन्चिंग की घटनाओं पर अजीबोगरीब टिप्पणी कर दी है। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है कि मोदी ने योजनाएं दी हैं और उसका असर दिख रहा है, ये उसका एक रीऐक्शन है। 

केंद्रीय मंत्री मेघवाल सीधे तौर पर इसमें साजिश का ऐंगल जोड़ते दिख रहे हैं। मेघवाल ने कहा, 'हम मॉब लिन्चिंग की निंदा करते हैं लेकिन ये महज एकलौती घटनाएं नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए आपको इतिहास में जाकर देखना होगा। यह क्यों हो रहा है? इसे किसे रोकना चाहिए? 1984 में सिखों के साथ जो हुआ वह देश के इतिहास की सबसे बड़ी मॉब लिन्चिंग है।'
मोदी जी लोकप्रियता बढ़ने के साथ बढ़ेंगी ऐसी घटनाएं' केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने आगे कहा कि मोदी जितने लोकप्रिय होते जाएंगे ऐसी और घटनाएं होंगी। उन्होंने कहा, 'बिहार चुनाव के समय अवॉर्ड वापसी थी, यूपी चुनाव के समय मॉब लिन्चिंग थी। 2019 के चुनावों में यह कुछ और होगी।' 
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने घटना की निंदा करते हुए ट्वीट कर दोषियों को कड़ी सजा देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अलवर में गो परिवहन से संबंधित वारदात में हुई नृशंस हत्या की मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूं।घटना के पीछे जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget