जो पेंशन की बात करेगा वही देश पर राज करेगा- इम्तियाज खान

जो पेंशन की बात करेगा वही देश पर राज करेगा- इम्तियाज खान

पेंशन बहाली के लिए होगा तीन दिन तक चॉक डाउन
धानापुर-चन्दौली।। कस्बा स्थित बीआरसी पर सोमवार को पुरानी पेन्शन बहाली मंच के बैनर तले एक आवश्यक बैठक ब्लॉक अध्यक्ष राम सिंह गहरवार के नेतृत्व में आहुत की गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष राम सिंह ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार पुरानी पेंशन बहाली के लिए आगामी 29, 30, 31अगस्त को विद्यालय में उपस्थित रहकर कार्य का बहिष्कार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली की चिंगारी आज एक ज्वलंत मुद्दा बन गई है। उन्होंने ब्लॉक के समस्त शिक्षको से अपील करते हुए कहा कि कार्य बहिष्कार में पूर्ण सहयोग करे।

जिला मंत्री इम्तियाज खान ने कहा कि हम पेंशनविहीनों को पेंशन चाहिए राजनीति नही। उन्होंने कहा कि पेंशन का मुद्दा अब राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है देश के 48 लाख पेंशनविहीन किसी भी राजनैतिक पार्टी की तस्वीर बदल सकते हैं आज सिर्फ पेंशन बहाली की घोषणा कर इसका लाभ लिया जा सकता है क्योंकि पेंशन देने के समय किसकी सरकार होगी कोई नही जानता है उन्होंने कहा कि देश के भविष्य को वृद्धाश्रम से बचाने के लिए पुरानी पेंशन बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि पुराने अध्यापक आज बड़े गर्व से कहते हैं ये जो इतना वेतन पा रहे हो न वो हमारे संघर्षों की देन है आप भी इस लड़ाई में साथ देकर आने वाले पीढ़ियों से कहेंगे ये जो पेंशन पा रहे हो न वो हमारी देन है। उन्होंने जनपद के सभी पेंशनविहीन शिक्षकों से अपील करते हुए कहा कि आगामी 29 अगस्त से तीन दिन तक काली पट्टी बांधकर कार्य बहिष्कार कर इस स्वाभिमानरूपी लड़ाई में पूर्ण सहयोग करें। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से ब्लॉक संरक्षक जगदीश सिंह, बृजेश सिंह, इरफान अली, प्रदीप सिंह, अरविंद सिंह, अशोक पाल, शशिकांत, आरिफ जमाल,बीअनिल पाण्डेय, नूर अख्तर अली, दीपक कुमार, कमलाकर राव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन ईश्वर चन्द्र त्रिपाठी ने किया।
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget