केरल - राहुल गांधी ने किया इंतजार, एयर ऐम्बुलेंस को पहले कराया टेक ऑफ

केरल


तिरुवनंतपुरम।। ब्रिटेन यात्रा से आज सुबह लौटे राहुल ने बाढ़ से तबाह हुए केरल के चेंगन्नूर और अलापुझा में राहत शिविरों का दौरा किया। बाद में वह एर्नाकुलम स्थित कुछ शिविरों में भी गए। केरल के दो दिवसीय दौरे पर आए गांधी कल बाढ़ प्रभावित वयनाड और कोझिकोड जिलों में भी जाएंगे।

तिरुवनंतपुरम से सांसद कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह तिरुवनंतपुरम से मध्य केरल के बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए निकले। वह उन जिलों में भी जाएंगे जो बीते दो हफ्ते से पानी में डूबे हुए हैं।’’ 


राहत कार्यों में महत्वपूर्ण  योगदान देने वाले मछुआरों को राहुल गांधी ने सम्मानित किया।


कांग्रेस प्रमुख ने सबसे पहले यहां के क्रिश्चियन कॉलेज में राहत शिविर का दौरा किया और वहां रह रहे लोगों से बात की। उन्होंने एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बने राहत शिविर का भी दौरा किया।

शिविर में उपस्थित लोगों में केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नितला और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष एम एम हासन भी मौजूद थे।

आज सुबह आपदा प्रबंधन के राज्य नियंत्रण कक्ष द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार केरल में दक्षिण पश्चिम मानसून के छाये रहने के कारण 29 मई से राज्य में बारिश एवं बाढ़ जनित घटनाओं में 474 व्यक्तियों की मौत हो गयी है।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget