कार्य बहिष्कार के बाद शिक्षकों कर्मचारियों ने दिया ज्ञापन



8 अक्टूबर को लखनऊ में होगा विशाल धरना प्रदर्शन-सुनील सिंह


चंदौली ब्यूरो।। पुरानी पेंशन बहाली हेतु कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के बैनर तले शुक्रवार को पुरानी पेंशन बहाली मंच के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह के नेतृत्व में तीन दिवसीय कार्य बहिष्कार के बाद जनपद के सभी शिक्षक कर्मचारी अधिकारियों ने माननीय प्रधानमंत्री भारत सरकार एवं माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन सौंपा। 

कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन मंच के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि अप्रैल 2004 के बाद से केंद्रीय कर्मचारियों व अप्रैल 2005 के बाद से प्रदेश सरकार की सरकारी नौकरियों में पुरानी पेंशन व्यवस्था समाप्त कर दी गई है और उन्हें पेंशन के नाम पर एनपीएस नामक झुनझुना थमा दिया गया है। जब की 1 दिन का विधायक या सांसद होने पर उसे पुरानी पेंशन का लाभ दिया जाता है जो कि कहीं से न्यायोचित नहीं है इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं। 

उन्होंने वहां पर उपस्थित सभी शिक्षकों कर्मचारियों अधिकारियों से कहा कि कि आज जो भी मिल रहा है वह संगठन की देन है और हमें आशा नहीं पूर्ण विश्वास है कि हम पुरानी पेंशन रूपी स्वाभिमान अवश्य पा लेंगे। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर आगामी 8 अक्टूबर को राजधानी लखनऊ में विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा यदि उसके बाद भी सरकार हमारी मांग नहीं मानती है तो प्रदेश के सभी विद्यालयों कार्यालयों में हम तालाबंदी कार्य के लिए बाध्य होंगे। प्रदेश के सभी कामकाज ठप कर दिए जाएंगे।

पुरानी पेंशन बहाली मंच के संयोजक महेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि पेंशन बहाली तक हमारा संघर्ष अनवरत जारी रहेगा इस अवसर पर मुख्य रूप से राम इच्छा सिंह, देवेंद्र यादव, वेद प्रकाश वर्मा, सत्यमूर्ति ओझा ,रघुवर यादव ,अखिलेश मिश्रा, वीरेंद्र सिंह, रविंद्र सिंह ,सुरेंद्र सिंह ,संजय सिंह ,बृजेश सिंह सचितानंद पांडे ,उपेंद्र बहादुर सिंह ,राम सिंह आनंद सिंह कैलाश प्रसाद, अजय सिंह ,इम्तियाज़ खान इम्तियाज़ खान,विजय बहादुर सिंह ,अवधेश सिंह अरविंद सिंह अभिषेक सिंह ,राघवेंद्र सिंह ,प्रशांत सिंह,फैयाज अहमद, शाहबाज आलम विकास सिंह ,महेंद्र पांडे सहित सैकड़ों शिक्षक कर्मचारी उपस्थित रहे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget