सिंगरौली-नालियों एवं सड़को पर अतिक्रमण करने वालो पर करे सख्त कार्यवाही-आयुक्त

सिंगरौली समाचार


सिंगरौली।। नगर पालिक निगम सिंगरौली के आयुक्त शिवेन्द्र सिंह ने आम जन मानस कि समस्याओं को मद्देनजर रखते हुये तथा तत्काल जल भराव एवं वर्ष से अन्य उत्पन्न होने वाली समस्याओं का त्वरित निराकरण किये जाने हेतु नगर निगम में वर्षाकालीन टीम का गठन किया है।

एक फोन प्राप्त होते ही यह टीम दल बल के साथ अपकी समस्याओं से त्वरित निदान दिलाने हेतु पहुंचेगी उक्त टीम के प्रभारी अधिकारी निगम के कार्यपालन यंत्री श्री आर.के जैन को बनाया गया है जिनका मोबाईल नम्बर, 8959590981 है उक्त नम्बर पर जल भराव से उत्पन्न होने वाली समस्याओं के निराकरण हेतु तत्काल जानकरी देवे।

नालियों एवं सड़को पर अतिक्रमण करने वालो पर करे सख्त कार्यवाही

निगमायुक्त के द्वारा जल भराव से संबंधित निगम में प्राप्त आवेदन पत्रो का मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया जिसमें पाया गया कि अधिकाश पानी जो किसी के आवास या सड़क पर एकठ्ठा हुआ है उसका कारण जिन व्यक्तियों द्वारा अपना स्यंम का आवास निर्मित किया गया है या निर्माण किया जा रहा है उनके द्वारा निर्माण का सामाग्री सड़को पर या नाली के पट्टियों पर पड़ी हुई जिसके फलस्वरूप पानी निकासी में कठीनाई आ रही इसके अलावा कुछ लोगों के द्वारा नालियों पर अतिक्रमण कर लिया गया है, ऐसे अतिक्रमणकारियों के विरूद्ध गठित अमले को निर्देश दिये है कि इनके विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही करे साथ ही अपराधिकर प्रकरण भी दर्ज कराये।

निगमायुक्त सिंह के द्वारा आम जन मानस से अपील किया है कि आप की समस्याओं के निराकरण हेतु निगम हर पल आप के साथ है जो भी व्यक्ति सडक पर या नाली पर किसी भी प्रकार का भवन मटेरियाल या अतिक्रमण किया है तत्कान हटालेवे और अच्छ नगारिक होने का परिचाय देते हुये निगम के कार्य में सहयोग करे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget