जयंत पुलिस ने डीजल का अवैध परिवहन करते कैंम्पर पकड़ा,कैम्पर मालिक के विरुद्ध कार्यवही कब होगा?


  • पकड़े गए कैंम्पर सिंगरौली के भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष का बताया जा रहा है।
  • भाजपा नेताओं के दबाव में सिंगरौली पुलिस नहीं कर पा रही है अपराधियों पर कोई भी कार्रवाई?

सिंगरौली।। उत्तर प्रदेश से लाकर मध्यप्रदेश के ट्रांसपोर्टरों को डीजल सप्लाई करने वाले बडे कारोबारी को पकड़ने में जयंत चौकी प्रभारी को मिली बड़ी सफलता बीते शाम 7:30 बजे जयंत चौकी प्रभारी को मुखबिर से मिली सूचना पर वाहन का पीछा करते हुए पुलिस टीम ने कैंम्पर क्रमांक MP.66.G.1737 को घेराबंदी कर अपने गिरफ्त में लेते हुए आरोपी चालक महेंद्र उपाध्याय के विरुद्ध धारा 285 एवं आवश्यक वस्तु अधिनियम ईसी एक्ट की धारा 3/7 के तहत अपराधिक प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया।



थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में चौकी प्रभारी आरपी मिश्रा, एएसआई आरपी सिंह, प्र.आ.अजीत सिंह, जगत सिंह, संतोष, दीपक एवं रामायण द्विवेदी कि भूमिका उल्लेखनीय रही।

ख़बर प्रकाशित होने के बाद भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ने उर्जांचल टाइगर को फोन कर बताया की उनकी वाहन को गलत  तरीके से फंसाया गया है,उनकी छवि धूमिल करने के लिए।और उन्होंने कहा ख़बर गलत है,यह पूछे जाने पर कि क्या गलत है,उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

उर्जांचल टाइगर के सिंगरौली प्रतिनिधि को एक वीडियो whatsaap के माध्यम से भेजा गया,हालांकि इस वीडियो के प्रमाणिकता की पुष्टि उर्जांचल टाइगर नहीं करता, वीडियों को यहां प्रस्तुत करने का मकसद मात्र इतना है की इस मामले के हर पहलू की जांच हो और दोषी पे सख्त कार्यवाही हो।

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget