सोनभद्र-SBI ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा

सोनभद्र समाचार

नौशाद अन्सारी
ब्यूरो, सोनभद्र, उर्जान्चल टाइगर
राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके हिन्दुआरी में वाराणसी - शक्तिनगर मार्ग पर भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से 20 जुलाई को 1 लाख 35 हजार रुपये से भरा बैग अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने लूट की घटना को आजमा दिया था ।

इस घटना का आज पुलिस ने खुलासा किया । पुलिस ने बताया कि इस घटना को तीन युवकों ने मिलकर अंजाम दिया था जिसमे एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से लूट के 15 हजार रुपये , थम्ब मशीन, बैंक से जुड़े पेपर, एक तमंचा और बाइक बरामद हुई है।
इस घटना में शामिल दो अभियुक्त दिल्ली में है जिसमे एक अभियुक्त ओला कम्पनी की कार चलाता है।यह लोग जिले में फेरी पर कपड़ा बेचने का काम करते है और इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते है। 

बताते चले कि सोनभद्र के रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके हिन्दुआरी में वाराणसी - शक्तिनगर मार्ग पर भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक महबूब अली पुत्री अनवर अली निवासी पूरब मोहाल ,रॉबर्ट्सगंज से 20 जुलाई को 1 लाख 35 हजार रुपये से भरा बैग अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था । इस घटना का आज पुलिस अधीक्षक आर सिंह ने रॉबर्ट्सगंज कटवाली में प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया । रावर्ट्सगंज कोतवाली में प्रेसवार्ता करके पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने बताया कि इस घटना को तीन युवकों ने मिलकर अंजाम दिया था जिसमे एक अभियुक्त को मुखबिर की सूचना पर आज रोडवेज बस स्टैण्ड के पास से गिरफ्तार किया गया है । पकड़े गए अभियुक्त की शाहगंज थाना इलाके के बड़ागांव में रिश्तेदारी है।पकड़े गए अभियुक्त के पास से लूट के 15 हजार रुपये , एक थम्ब इम्प्रेशन मशीन,चार्जर, बैंक से जुड़े पेपर, एक तमंचा व जिंदा कारतूस और बाइक बरामद हुई है। इस घटना में शामिल दो अभियुक्त दिल्ली में है जिसमे एक अभियुक्त ओला कम्पनी की कार चलाता है । यह लोग जिले में फेरी पर कपड़ा बेचने का काम करते है और इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त ऋषि सिंह पुत्र नगीना सिंह अग्रवाल कालोनी , योगीराज विहार थाना अमनबिहार नई दिल्ली का रहने वाला है जो 5 माह पहले अपने दोस्तों यूसुफ और सन्दीप राय के साथ कपड़ा बेचने आया था और कांशीराम आवास कालोनी में किराए के मकान में रहता था और योजना बनाकर घटना को आजम दिया करता था।

पकड़े गए अभियुक्त का आपराधिक इतिहास लम्बा है जिसमे मु0अ0सं0 620/2014धारा 394/397/307/34 भादंवि,थाना आनन्द विहार,दिल्ली।मु0अ0सं0 449/2018,धारा 3/25 आर्म्स थाना रॉबर्ट्सगंज,जनपद सोनभद्र व मु0अ0सं0 404/2018,धारा 392 भादंवि,थाना रॉबर्ट्सगंज, जनपद सोनभद्र है।इस घटना का खुलाशा करने वाली टीम में कटवाली प्रभारी सुरेश मिश्रा,स्वाट प्रभारी विनय सिंह,उप निरीक्षक राधा कृष्ण यादव थाना मांची,उप निरीक्षक शमशेर यादव थाना रॉबर्ट्सगंज, चंद्रभान सिंह समेत दर्जनों विभागीय लोग थे
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget