किसानों, मजदूरों को भी सत्ता में भागीदारी मिले- बाबू सिंह कुशवाहा

किसानों, मजदूरों को भी सत्ता में भागीदारी मिले- बाबू सिंह कुशवाहा

लखनऊ।। जन अधिकार पार्टी के प्रदेश की पूर्ण कारकारिणी की बैठक का आयोजन रविवार को गांधी भवन कैसरबाग में किया गया। जिसमें बतौर पार्टी के मुखिया पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा का भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ता बैठक में उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के बूथ प्रभारी, जिलाध्यक्ष और प्रदेश के मुख्य नेता उपस्थित रहे गांधी भवन का हाल लोगों से खचाखच भरा हुआ था । बैठक में वक्ताओं ने अपने विचार रखे और कार्यकर्ताओं को जमीन स्तर से पार्टी का प्रचार-प्रसार करने व संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया। 

बतौर मुख्य अथिति बाबू सिंह कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी की रणनीतियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी आम लोगों की पार्टी है, इसमें सभी स्तर के लोगों का स्वागत है। सभी का इसमें सहयोग है चाहे वो मजदूर हो या गरीब। 

कुशवाहा ने महागठबंधन को ललकारते हुए कहा की इस गठबंधन में शामिल पार्टियों ने समाज को तोड़ने का काम किया है। इस गठबंधन से आम आदमी को कोई फायदा नहीं होगा। राजनीती में अगर आम आदमी गरीब ,मजदूर ,किसान को लाना है तो जन अधिकार पार्टी एक अच्छा विकल्प है .जन अधिकार पार्टी जनहित के दृश्टिकोण से समुचित पार्टी है। 
अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए  कुशवाहा ने कहा की बहुजन समाज पार्टी की सरकार में षड्यंत्र के तहत मुझे फसाया गया और उस समय केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी बहुजन समाज पार्टी का समर्थन कांग्रेस को था दोनों ने मिल कर हमारी आवाज को दवाया और NRHM जैसे मामले में जेल भेजा गया। पूर्व में हमारे साथियों का काफी उत्पीड़न BSP में हुआ। 

कुशवाहा ने वर्तमान बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा की सारी जनता जानती है की बीजेपी ने देश के लिए क्या किया ? देशहित के लिए जो वादे किये थे वो झूठ निकले । युवा, किसान,छात्र ,गरीब ,अल्पसंख्यक, पिछड़े समुदाय के लोग सब परेशान हैं। नौकरियों को प्राइवेट ठेके के माध्यम से दिया जा रहा है।हर नौकरी में गोलमाल है जिससे पढ़ा लिखा युवा काफी परेशान है। बीजेपी कहती है कि रामराज लाएंगे लेकिन क्या बीजेपी ने रामराज को कभी समझा है ?

गरीबो को हक़ मिले,मजदूरों का भला हो ,युवाओं को रोजगार के अवसर मिलें जिसके लिए जन अधिकार पार्टी अग्रसर है इन सब चीजों को देखते हुए पार्टी का गठन किया गया है। कुशवाहा ने बैठक में आये कारकर्ताओं का आह्वान किया की सभी अपने अपने क्षेत्र में जा कर पार्टी के प्रचार में लगें। आम जनता के मध्य पार्टी की नीतियां ले कर जाएँ।आगामी चुनाव के लिए आज से ही कमर कस लें ।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget