सोनभद्र- पत्नी का हत्यारा पति पहुंचा सलाखों के पीछे।

सोनभद्र समाचार


नौशाद अंसारी
ब्यूरो, सोनभद्र, उर्जान्चल टाइगर

बीजपुर(सोनभद्र)।। स्थानीय थाना क्षेत्र के रायकलोनी में सोमवार को हुए महिला की हत्या का बीजपुर पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को हुई हत्या में मृतक प्रमिला देवी पनिका के पुत्र राम पुत्र शंखलाल ने थाने में तहरीर दिया कि उसकी माँ का चाकु से मारकर हत्या कर दी गई हैं।पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके टीम गठित कर जांच शुरू की। 

पुलिस को पहला शक पति पर गया कि सूचना मिलने पर वह पत्नी की लाश भी देखने नही आया पुलिस उसकी तलाश में लग गई मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की सुबह 6 बजे प्राइवेट बस स्टैंड बीजपुर में उस समय पकड़ा जब बस पकड़ कर वह कही भागने के फिराक में था। 

पकड़े जाने पर शंखलाल पुत्र तेज बली पनिका निवासी रायकलोनी बीजपुर मूल निवासी झापर थाना बभनी ने बताया कि मेरी पत्नी का किसी और से सबन्ध था।मैं जो पैसा बाहर से कमा के भेजता था उसे वह मैके में ले जाकर खर्च करती थी। मैंने कई बार समझाया लेकिन वह नही मानती थी और कई बार उससे मेरा झगड़ा भी हो गया था। इसी से पपरेशान होकर मैं रविवार को बीजपुर आया और घर के पास झाड़ी में छुप गया कि वह घर से बाहर आएगी तो मारूंगा रात में मैंने लड़को के दरवाजे पर बाहर से सिटकिनी लगा दिया जैसे ही बाहर टॉयलेट के लिए निकली मैंने चाकू से वॉर कर दिया और मारकर झाड़ी में लाश को फेंक कर पैदल ही बभनी चला गया और वहां से ओबरा चला गया ओबरा से मैंने घर फोन कर दिया की मैं इंदौर में हूँ तुम लोग दाह संस्कार कर लो।मैं बाद में आ जाऊंगा।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget