विस्थापित अधिकार मंच की गांवों में हो रही है बैठकों में बढ़ रही विस्थापितों की संख्या ।

विस्थापित अधिकार मंच



के.सी.शर्मा 

शक्तिनगर।। विस्थापित अधिकार मंच के कोर कमेटी के सदस्यों ने गांवो में बैठक कर विस्थापितों को जागरूक करने और अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करने के लिए आगे आने का आवाहन करना शुरू कर दिया है। 

कल इसी क्रम में कोहरौल, भैरवा,अम्बेडकर नगर में विस्थापित अधिकार मंच के कोर कमेटी के सदस्यों ने गांव में पहुच विस्थापितों के साथ बैठकें की ।जिनमे बढ़ चढ़ कर विस्थापित उपस्थित हुए । 

विस्थापित अधिकार मंच की अगली बैठक आगामी 5 अक्टूबर को चिल्काडाड पंचायत भवन पर आयोजित है ।उसके पहले शक्तिनगर परिक्षेत्र के सभी गांवों में कोर कमेटी के सदस्य गांव गांव पहुच विस्थापितों के साथ बैठक कर लेना चाहते हैं। इसी क्रम में बैठकों का यह सील सिला जारी हैं। 

कोर कमेटी ग्राम संयोजको को भी प्रशिक्षित करने में लगी है।विस्थापित अधिकार मंच को विस्थापितों का अपेक्षित सहयोग मिल रहा है। कल तीन गावो कोहरौल ,भैरवा,अम्बेडकर नगर ,में कोरकमेटी के सदस्यों ने बैठक ली ।जिनमे अच्छी संख्या में विस्थापितों की उपस्थिति रही। 

कोरकमेटी के सदस्यों प्रमुखतौर पर कमलेश गुप्ता, रविचन्द दुबे,लालचंद गुप्ता, पूर्व प्रधान नन्दलाल सहित कई प्रमुख विस्थापित नेता आदि रहे ।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget