मेडिकेयर स्कीम - प्रबंधक के आश्वासन बाद भी नहीं निकला कोई हल, ट्रेड यूनियन सीटिया ने धरना प्रदर्शन कर जताया विरोध

मेडिकेयर स्कीम

  • कोल इंडिया के मेडिकेयर स्कीम के विरोध में ट्रेड यूनियन सीटिया के द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन।
  • वी.के.पटेल सीटिया महामंत्री द्वारा सुबह 7:30 पर भगवान श्री विश्वकर्मा जी का पूजन उपरांत मेडिकेयर स्किम के नीति एवं कटौती के विरोध में साथियो सहित धरने पर बैठे रहे।
  • केंद्रीय कर्मशाला परियोजना मेन गेट पर किया गया धरना प्रदर्शन
  • जेबीसीसीआई मुर्दाबाद के लगे नारे

विनोद सिंह,सुंदरम सिंह

सिंगरौली कार्यालय जयंत।।कोल इंडिया में जब से कर्मचारियों के लिए नया मेडिकेयर स्कीम जारी हुआ है तभी से कर्मचारियों में कोल इंडिया के प्रति काफी नाराजगी देखी जा रही है कोल इंडिया के नए मेडिकेयर स्कीम को बंद करने को लेकर केंद्रीय कर्मशाला के ट्रेड यूनियन सीटिया ने 20 दिनों पहले अपने महाप्रबंधक को विरोध पत्र सौंपकर मांग किया था कि नए मेडिकेयर की स्कीम को तत्काल बंद कराई जाए पुरानी मेडिकल स्कीम को ही चलाया जाए। प्रबंधक की ओर से तब आश्वासन दिया गया था कि आप लोगों की मांगों को जल्द से जल्द निराकरण कराया जाएगा। लेकिन परियोजना के जिम्मेदारों की ओर से यूनियन के मांगों का कोई भी हल नहीं निकलवा गया जिससे ट्रेड यूनियन सीटिया नाराज होकर केंद्रीय कर्मशाला में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया यूनियन के पदाधिकारियों ने कहां है कि आने वाले 13 तारीख तक मेडिकेयर स्कीम को लेकर कोई हल नहीं निकलता है तो एनसीएल मुख्यालय का घेराव किया जाएगा।

समय रहते समाधान नहीं निकला,तो आन्दोलन की आग में झुलसेगा पूरा एनसीएल 



यूनियन के धरना प्रदर्शन में सीटिया सचिव पुरुषोत्तम कुमार एवं अध्यक्ष विजेंद्र मिश्रा एवं सदस्य मनीष त्रिपाठी झनक लाल भरत बैरागी संतोष पांडे उपदेश पाल सतीश उपाध्याय यस के मुरली लाल मोहन चौहान प्रिंस सेन सुनील दत्त भट्ट उमेश सोनी सुधीर कुमार आनंद प्रजापति नरेंद्र यादव गिरजापति पाराशर नीरज कुमार,नीरज बनकर सहित सीटिया के धरना प्रदर्शन में 200 से ज्यादा लोग रहे शामिल। साथ ही समस्त कर्मचारियों ने अपने अपने यूनियन से सामूहिक इस्तीफा देने का प्रस्ताव रखा है।

साथ ही साथ यूनियन के पदाधिकारियों ने "ऊर्जांचल टाईगर" का आभार व्यक्त किया नेताओं ने बताया कि आपके द्वारा प्रकाशित की गई खबर से हम लोगों को बहुत मदद मिली है जिसका हम तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं आप के प्रधान संपादक अब्दुल रशीद जी का भी आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने हम लोगों के बातों का मान रखते हुए खबर को प्रकाशित किया था।

प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget