NCL Bina Project- ओबी कंपनी में कार्यरत आपरेटर की दुर्घटना में मौके पर हुई दर्दनाक मौत

सोनभद्र समाचार



बीना कोयला खदान के उत्तरी डंपिंग यार्ड में राम दयाल गोस्वामी नामक आपरेटर की दुर्घटना में मौके पर हुई दर्दनाक मौत,
गुस्साए श्रमिक कर दिए हैं काम बंद हड़ताल

ब्यूरो 
सोमभद्र,उर्जांचल टाइगर 

बीना।। नार्दन कोल फील्ड के बीना परियोजना में कार्यरत ओबी कम्पनी मेसर्स "के .एन .इंटर नेशनल लिमिटेड" के उत्तरी डंपिंग साइड पर बीती रात रामदयाल गोस्वामी नामक 50 वर्षीय आपरेटर की ट्रिपर के अचानक नीचे आकर दब जाने से कार्य स्थल पर ही रात 2.30 बजे दर्दनाक मृत्यु होगयी।

मृत रामदयाल 21/7/2018 से कम्पनी में कार्यरत थे। कल भी वे रोज की भांति अपने काम पर गये थे।परन्तु बीती रात रहस्यमय तरीके से ट्रेलर के चपेट में आजाने से उनकी दर्दनाक मौत कार्यस्थल पर ही कार्य के दौरान हो जाने की खबर मिली हैं।

इस घटना में नया मोड़ तब आया जब स्थानीय पुलिस के सहयोग से मजदूर साथियो के विरोध के बाद भी बगैर मृतक के परिजनों के आये ही डेड बॉडी वहां से कम्पनी वाले ले गए। जिससे गुस्साए श्रमिक आज पहली पाली से काम बंद हड़ताल पर चले गए है।

समाचार लिखे जाने तक श्रमिको का हड़ताल जारी था। श्रमिको को "कोयला श्रमिक सभा" (एच एम एस)के महामंत्री अशोक कुमार पांडेय ने अपना समर्थन देते हुए एनसीएल प्रबन्धन से आग्रह किया है कि मामले में प्रबन्धन स्वयं हस्तक्षेप करते हुए समय से मामले का निस्तारण कराए ,वरना यह हड़ताल अनिश्चित कालीन रूप धारण कर सकती है। जिसके जिम्मेदार कम्पमी और प्रबन्धन दोनों होंगे।

AYUSHYA VARSHA
14OCT.2018
को चर्म रोग,गठिया,जोड़ों के दर्द,डायबिटीज एवं अन्य जीवनशैली सम्बंधित रोगों हेतु निःशुल्क परामर्श के लिए संपर्क कीजिए।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget