शक्तिनगर-बरसात का कहर,डूबा दर्जनों घर

सोनभद्र समाचार


नौशाद अन्सारी
ब्यूरो,सोनभद्र उर्जांचल टाइगर 

शक्तिनगर।। सोनभद्र में हुई भारी बारिश ने मचाया कहर।यूपी एमपी बार्डर पे स्थित शक्तिनगर में बलिया नाला के पास पाच दर्जन घर पानी में डूबे।लोग मंदिर मस्जिद में लिये शरण।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शक्तिनगर थाना क्षेत्र के यूपी एमपी बार्डर पे स्थित बलिया नाला के पास विगत दो दशक से लोग निवास कर रहे हैं।अचानक हुई भारी बारिश के कारण एमपी से पानी आकर बलिया नाला के पास बने मकान में आ गया जिससे वहाँ रहने वाले लोग बचने के लिये मंदिर मस्जिद में शरण लिये हुये हैं।

वहीँ राजकिशन बस्ती में रहने वाले सुहैल खान  ने एनटीपीसी प्रबंधन से मदद के तौर पर लंच पैकेट मुहैया कराने का आग्रह किया है।सोहैल खान ने बताया के ओबी का पानी भी यहाँ आता है।एनसीएल अगर समय रहते अगर ध्यान देता तो आज ये नौबत नहीं आता।

शक्तिनगर एसएचओ राजीव मिश्रा ने बताया कि इसकी सूचना एसडीएम महोदय और लेखपाल को दे दिया गया है।बारिश से प्रभावित मालती देवी, रियाजुद्दीन अंसारी,बाबुल खान,सुधीर महतो,असहर सोहैल,लुकमान सिद्दीकी,जय राम पांडेय, ओमकार सिंह ,बैद्यनाथ इत्यादि लोगों ने शासन प्रशासन से मदद की गुहार लगायी है।बहरहाल अब देखना ये है के शासन प्रशासन मदद को कब आगे आती है।

(उर्जांचल टाइगर के  WhatsApp परिवार  का हिस्सा बनने के लिए क्लिक किजिए )
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget